दरोगा होने की धौंस दिखाकर किया दुष्कर्म और मारपीट, पत्नी ने ही पहुंचा दिया सलाखों के पीछे

दुष्कर्म एवं मारपीट के आरोप में दरोगा गिरफ्तार

Edited By: , September 17, 2021 / 01:07 PM IST

देवरिया (उप्र), 17 सितंबर । inspector arrested for rape उत्तर प्रदेश पुलिस के एक दरोगा को पत्नी के साथ दुष्कर्म एवं मारपीट करने के आरोप में गोरखपुर से गिरफ्तार किया गया है। जिले के रामपुर कारखाना थाने के प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि दरोगा विजय तिवारी का विवाह वर्ष 2014 में देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला से हुआ था।

read more:उप्र के मुजफ्फरनगर जिले में चार ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित

उन्होंने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि विवाह के बाद से ही ससुराल में उसका शारीरिक, मानसिक और आर्थिक उत्पीड़न शुरू हो गया था। उसने पति पर दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है।

उन्होंने बताया कि आरोप है कि वर्ष 2017 में दरोगा ने महिला को मारपीट करके घर से निकाल दिया था, लेकिन परिवार के समझाने-बुझाने के बाद वह फिर ससुराल आ गई, इसके कुछ दिन बाद दरोगा और उसका परिवार 20 लाख रुपये की मांग करने लगे।

read more:कार्ली लॉयड ने पांच गोल दागे, अमेरिका ने पराग्वे को 9-0 से शिकस्त दी

थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में पीड़िता की शिकायत पर रामपुर कारखाना थाने में मार्च महीने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जांच के दौरान आरोप सही पाए जाने पर रामपुर कारखाना पुलिस ने आरोपी दरोगा को बृहस्पतिवार को गोरखपुर के पादरी बाजार से गिरफ्तार किया। उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।