Death of two Kavadis, condition of 2 is serious

दो कावड़ियों की मौत, 2 की हालत गंभीर, गंगा जल लेने जाने के दौरान हुआ भीषण हादसा

Death of two Kavadis : हरिद्वार गंगा जल लेने के लिए जा रहे दो शिवभक्त कावड़ियों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  July 12, 2023 / 11:27 AM IST, Published Date : July 12, 2023/11:27 am IST

लखनऊ : Death of two Kavadis : उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना में मंगलवार देर रात हाइवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। हरियाणा से एक बाइक पर सवार होकर हरिद्वार गंगा जल लेने के लिए जा रहे दो शिवभक्त कावड़ियों की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। जबकि दो अन्य कावड़ियां गंभीर रूप से घायल हो गए।पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दोनों घायलों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें : MP News: सावधान..! शहर में घूम रहे लुटेरा गैंग के सदस्य, ऐसे बना रहे लोगों को शिकार 

इलाज के दौरान दो की मौत

Death of two Kavadis : हरियाणा के सोनीपत जिले के थाना गन्नौर क्षेत्र में गांव डाबरपुर निवासी संजीत व उसका चचेरा भाई हर्ष तथा उनके ममेरे भाई हरियाणा के घरौंडा निवासी संजू और मनीष बाइक पर सवार होकर हरिद्वार से गंगा जल लेने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान रात्रि करीब 11 बजे कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव मवी हाइवे के फ्लाईओवर के निकट अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में वह चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने संजीत और हर्ष को मृत घोषित कर दिया। जबकि संजू और मनीष को प्राथमिक इलाज देने के बाद उनकी दशा गंभीर होने के कारण हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : हॉस्टल में 6वीं के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप 

मर्तिकों के परिजनों को दी गई सूचना

Death of two Kavadis : सूचना पर शामली अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार मौर्य भी अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने हादसे के संबंध में जानकारी हासिल की। फिलहाल, पुलिस ने दोनों मृतक कांवड़ियों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। फोन के माध्यम से उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार मौर्य का कहना है कि मृतकों के शव को कब्जे में लिया गया है। तहरीर मिलने के पश्चात अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें