हैवानियत की हदें पार.. नशे की हालत में अपनी ही पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ ये कांड कर गया शख्स  |Deoria Crime News

हैवानियत की हदें पार.. नशे की हालत में अपनी ही पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ ये कांड कर गया शख्स 

हैवानियत की हदें पार.. नशे की हालत में अपनी ही पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ ये कांड कर गया शख्स  Deoria Crime News

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 06:13 PM IST, Published Date : May 10, 2024/6:12 pm IST

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के मईल इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 12 वर्षीय बेटी पर कथित रूप से सिलबट्टे से प्रहार कर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मठिया माफी गांव का निवासी बबलू कुमार (50) पंजाब के लुधियाना में एक निजी कंपनी में काम करता था, लेकिन पिछले सात-आठ महीने से घर पर ही था और शराब का आदी हो गया था।

Read more: School Timing Changed: भीषण गर्मी का प्रकोप जारी… फिर बदला स्कूलों का समय, 13 मई से इतने बजे लगेंगी कक्षाएं 

बरहज के पुलिस क्षेत्राधिकारी आदित्य गौतम ने बताया कि शराब पीने को लेकर उसका अपनी पत्नी दुर्गा देवी (40) से विवाद होता रहता था। गौतम ने बताया कि गुरुवार देर रात दोनों में फिर विवाद हो गया और गुस्से में आकर बबलू ने सिलबट्टे से दुर्गा के सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read more: Air India Express Flight Cancelled: कम नहीं हो रही हवाई यात्रियों की मुश्किलें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने रद्द की 70 से ज्यादा उड़ानें

पुलिस ने बताया जब उसकी बेटी परिणीति (12) ने शोर मचाया तो बबलू ने उसके सिर पर भी सिलबट्टे से वार कर दिया और उसकी भी मौत हो गई, जिसके बाद बबलू वहां से फरार हो गया। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp