Deputy CMO committed suicide

होटल के कमरे में इस हालत में मिले डिप्टी CMO, देखकर फटी रह गई पुलिस की आंखें

होटल के कमरे में इस हालत में मिले डिप्टी CMO, देखकर फटी रह गई पुलिस की आंखें! Deputy CMO committed suicide

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2023 / 02:58 PM IST, Published Date : April 24, 2023/1:46 pm IST

प्रयागराज: Deputy CMO committed suicide प्रयागराज के सिविल लाइंस इलाका स्थित कॉफी हाउस के निकट होटल विट्ठल इंटरनेशनल में सोमवार को प्रयागराज के उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी (डिप्टी सीएमओ) डॉक्टर सुनील सिंह ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त नगर दीपक भूकर ने पत्रकारों को बताया की सोमवार सुबह साढ़े नौ बजे पुलिस को सूचना मिली की होटल विट्ठल में डॉ. सुनील कुमार सिंह दरवाजा नहीं खोल रहे हैं।

Read More: अतीक की पत्नी शाइस्ता ने की खुदकुशी की कोशिश? घर पर मिले खून के निशान और चाकू, सामने आया वीडियो

Deputy CMO committed suicide उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने बलपूर्वक दरवाजे को खोला जहां डॉ. सुनील (51) का शव पंखे से लटकता पाया गया। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Read More: PM Narendra Modi Rewa Tour Today Live Update: इस पोर्टल के माध्यम से खरीद की प्रक्रिया बनेगी सरल और पारदर्शी: पीएम मोदी 

डॉ. सुनील के ड्राइवर सतीश सिंह ने बताया कि वाराणसी निवासी डॉ. सुनील, बेली हॉस्पिटल में कार्यरत थे और वह रविवार को शाम करीब चार बजे इस होटल में आए थे। ड्राइवर ने बताया, ‘‘डॉ. सुनील वाराणसी से ड्यूटी करने अपने वाहन से आया जाया करते थे। सोमवार सुबह उनकी पत्नी अलका ने फोन कर बताया कि डॉक्टर साहब का दोनों मोबाइल फोन बंद आ रहा है। इस पर मैं सुबह साढ़े नौ बजे होटल के उनके कक्ष में गया और दरवाजा खटखटाया। लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आने पर मैंने होटल के कर्मचारियों को सूचित किया।’’

Read More: 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण का मामला, आज से रोजाना होगी सुनवाई 

डॉ. सुनील के ड्राइवर ने बताया कि होटल के किसी कर्मचारी ने खिड़की से देखा तो उन्हें फंदे से लटका पाया। इसके बाद इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सतीश सिंह ने बताया कि डॉ. सुनील के परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटा और एक बेटी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक