मोटरसाइकिल हटाने को लेकर दो पक्षों में विवाद : पांच लोग घायल |

मोटरसाइकिल हटाने को लेकर दो पक्षों में विवाद : पांच लोग घायल

मोटरसाइकिल हटाने को लेकर दो पक्षों में विवाद : पांच लोग घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : May 18, 2022/7:04 pm IST

बलिया (उत्तर प्रदेश) 18 मई (भाषा) उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के नरही क्षेत्र के भरौली गांव में घर के सामने से मोटरसाइकिल हटाने को लेकर हुए विवाद में दो समुदाय से जुड़े दो पक्षों के बीच झड़प हो गयी जिससे इसमें पांच व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों के 11 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है और उनमें से 10 को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि नरही थाना क्षेत्र के भरौली गांव में मंगलवार की रात कालीचरण चौधरी अपने चचेरे भाई मोनू के साथ अपनी कार से वापस आ रहे थे। उन्होंने बताया कि रास्ते में लाला अंसारी अपनी मोटरसाइकिल खड़ी कर सामान रखने घर चले गए थे।

उन्होंने बताया कि काफी देर हॉर्न बजाने के बाद जब लाला वापस आया तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया।

उन्होंने बताया कि देखते ही देखते विवाद ने तूल पकड़ ली और दोनों पक्षों के बीच झड़प शुरू हो गई। नरही थाना के प्रभारी मदन लाल पटेल ने बताया कि इस घटना में दोनों पक्षों के कुल पांच व्यक्ति घायल हुए हैं।

हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना में कुल नौ लोग घायल हुए हैं और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर कुल 11 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है, उनमें से 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मौके पर एहतियातन पुलिस को तैनात किया गया है।

भाषा सं सलीम रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers