किसान नेता की गोली मारकर हत्या |

किसान नेता की गोली मारकर हत्या

किसान नेता की गोली मारकर हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : November 27, 2021/8:16 pm IST

सुलतानपुर(उप्र) 27 नवम्बर (भाषा) उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले के कादीपुर में बाजार में शनिवार को किसी अज्ञात व्यक्ति ने किसान नेता की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि कोतवाली कादीपुर क्षेत्र अंतर्गत बनके गांव निवासी राम आशीष वर्मा (55) जब कादीपुर बाजार में स्थित अपने लड़के की दुकान के बाहर मोटरसाइकिल पर बैठे थे, तभी किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा राम आशीष वर्मा के ऊपर गोली चला दी जो उनके सिर में जाकर लगा, जिससे इनकी मृत्यु हो गई।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने बताया कि शनिवार को कादीपुर बाजार में राम आशीष वर्मा अपने बेटे के दुकान के बाहर मोटरसाइकिल पर बैठे थे, तभी कोई अज्ञात व्यक्ति ने उनके ऊपर गोली चला दी, जो उनके सिर में जा लगी, जिससे मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतक किसान यूनियन का सदस्य है, जिसका नूरपुर बनके गांव के ही धर्मराज पाल, श्याम बहादुर वर्मा, अमर बहादुर वर्मा एवं रामअरज वर्मा से भूमि विवाद चल रहा है जिसमें एक अभियोग दीवानी न्यायालय में लंबित है तथा दूसरा एसडीएम जयसिंहपुर के यहां लंबित है।

मरने वाले व्यक्ति शनिवार को एसडीएम जयसिंहपुर के न्यायालय से संबंधित मामले की पैरवी करके कादीपुर में अपनी दुकान पर लौटे थे जहां यह घटना घटित हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है ।

भाषा सं जफर

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers