Firing on uncle and nephew in Banda

Crime News : व्यक्ति ने कर दी दलित परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग, चाचा-भतीजे हुए घायल, जानें पूरा माजरा..

Crime News: A person opened fire on the Dalit community, uncle and nephew got injured, know the whole story..

Edited By :   Modified Date:  December 17, 2023 / 04:32 PM IST, Published Date : December 17, 2023/3:51 pm IST

Firing on uncle and nephew in Banda : बांदा। बांदा जिले में अतर्रा थाना क्षेत्र के डाडिन पुरवा में खेत की नाली को लेकर विवाद में एक व्यक्ति ने दलित समुदाय के एक अधेड़ व्यक्ति और उसके नाबालिग भतीजे को गोली मारकर घायल कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

read more : Satna Minor Girls Missing: रहस्यमयी तरीके से लापता हुई दो नाबालिग लड़कियां, इलाके में फैली सनसनी, ये है पूरा मामला

Firing on uncle and nephew in Banda : अतर्रा क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) जियाउद्दीन अहमद ने रविवार को बताया कि शनिवार शाम करीब छह बजे डाडिन पुरवा (भुजवन पुरवा) में खेत की नाली को लेकर विवाद के दौरान रिंकू त्रिपाठी ने दलित समुदाय के राजा भइया (40) और उसके नाबालिग भतीजे विपिन (17) को तमंचे से गोली मारकर घायल कर दिया। उनके अनुसार इस सिलसिले नामजद मामला दर्ज कर घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

 

उन्होंने बताया कि फिलहाल नामजद अभियुक्त फरार है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। पीड़ित परिवार के सदस्य अशोक ने आरोप लगाया कि रिंकू ने अपने पिता की लाइसेंसी बंदूक से गोली चलाई , लेकिन पुलिस ने तहरीर में तमंचे से गोली चलाने की बात लिखी है। मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. सुनील कुमार कौशल ने बताया कि घायल चाचा-भतीजे के पैरों में गोली लगी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp