Satna Minor Girls Missing: रहस्यमयी तरीके से लापता हुई दो नाबालिग लड़कियां, इलाके में फैली सनसनी, ये है पूरा मामला |

Satna Minor Girls Missing: रहस्यमयी तरीके से लापता हुई दो नाबालिग लड़कियां, इलाके में फैली सनसनी, ये है पूरा मामला

Satna Minor Girls Missing: रहस्यमयी तरीके से लापता हुई दो नाबालिग लड़कियां, इलाके में फैली सनसनी, ये है पूरा मामला

Edited By :   |  

Reported By: Mridul Pandey

Modified Date:  December 17, 2023 / 04:14 PM IST, Published Date : December 17, 2023/4:14 pm IST

सतना। Satna Minor Girls Missing: सतना जिले के सोहावल से दो नाबालिग लड़कियां रहस्यमयी तरीके से लापता हो गई थी और देर रात अंजान नंबर से फोन पर अपहरण होने की सूचना देकर सनसनी फैला दी थी, लापता लड़किया खुद के प्रयागराज में बंधक होने की सूचना दी थी। जिसके बाद परिजनों के साथ-साथ पुलिस के हाथ पैर फूल गए। वहीं सिविल लाइन पुलिस ने मामले में तफ्तीश शुरू की और दोनों लड़कियों को उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर ढूंढ निकाला। बता देंं कि ये  दोनों नाबालिक लड़कियां अपने रिश्तेदार के घर मिली है।

Read More: Jabalpur News:PM मोदी का 3 दशक पुराना संकल्प अब हो रहा पूरा.. राम मंदिर को लेकर कितने गंभीर थे प्रधानमंत्री.. खुद सुनिए

स्कूल के लिए निकली थी घर से

दरअसल, सतना में शनिवार की रात दो नाबालिक छात्राओं के अपहरण की सूचना पर सनसनी फ़ैल गई। घर से पेपर देने निकली ग्यारहवीं की छात्रा और उसकी छोटी बहन पांच वर्षीय बच्ची घर से स्कूल को निकली लेकिन शाम तक घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की तो कहीं कोई सुराग नहीं मिला। अचानक रात को अंजान नंबर से फोन आया,फोन करने वाली लापता छात्रा थी जिसने अपने और अपनी बहन को होटल में बंधक बनाए जाने की कहानी बताई। जिसके बाद परिजनों और पुलिस को हैरानी में डाल दिया।

Read More: Indore News : नए PCC चीफ के क्षेत्र से 8 दिन से लापता है BJP अध्यक्ष, अभी तक नहीं हुई उचित कार्यवाही, परिजन और कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव.. 

Satna Minor Girls Missing: सिविल लाइन पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की नाबालिग लड़कियों की तलाश में टीम गठित की गई और मोबाइल लोकेशन को आधार बनाकर एक टीम रातोरात प्रयाग राज रवाना हुई, जानकारी के मुताबिक नाबालिक लड़कियों की आखिरी लोकेशन सुल्तानपुर में ट्रेस की गई और यूपी पुलिस के सहयोग से सुल्तानपुर में दोनों नाबालिक छात्राओं को सकुशल दस्तियाब कर लिया गया। जिसके बाद सतना पुलिस दोनों नाबालिगों को लेकर सतना रवाना हो हुई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp