road accident in UP :

UP में दर्दनाक हादसा: दो बाइक की आमने-सामने भीषण टक्कर में एक बच्ची समेत पांच लोगों की मौत, तीन घायल

road accident in UP : दो बाइक की टक्कर में एक बच्ची समेत पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गये

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : May 10, 2022/12:04 pm IST

अमरोहा (उप्र)। road accident in UP :  अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र में दो बाइक की टक्कर में एक बच्ची समेत पांच लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गये। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  OBC आरक्षण के बगैर पंचायत चुनाव: ‘सुप्रीम’ फैसले के बाद बयानों की बाढ़, फ्रंटफुट में खेल रही कांग्रेस तो BJP हुई डिफेंसिव

आदमपुर के थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चे सहित तीन लोगों को पास के सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जिसमें दो की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ‘वो महिला दुःखी थी…अपनी बात कर रही थी…मुझे डांटना नहीं था’ भेंट मुलाकात के दौरान के वायरल वीडियो पर बोले सीएम भूपेश बघेल

पुलिस के अनुसार, सोमवार की रात एक मोटर साइकिल से दो बच्चों समेत छह लोग एक विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे, तभी आदमपुर मोड़ के पास दूसरी तरफ से आ रही एक अन्य बाइक से उनकी मोटरसाइकिल टकरा गई। दूसरी बाइक पर दो लोग सवार थे।

road accident in UP :  पुलिस के अनुसार टक्कर में एक बाइक पर सवार फूल सिंह (55), नरेश (35), सतपाल (22) और छवि (पांच) तथा दूसरी बाइक पर सवार आकाश (26) की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा, छह वर्षीय लव कुश तथा विजेंद्र और कपिल गंभीर रूप से घायल हो गये।

यह भी पढ़ें:  तजिंदर बग्गा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, गिरफ्तारी पर लगाई रोक 

पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि कोई भी बाइक सवार यातायात नियमों का पालन नहीं कर रहा था।

road accident in UP :  उन्होंने बताया कि बारात में शामिल होकर लौटने वाले सभी गुरैठा गांव के निवासी थे, जबकि दूसरी बाइक पर बैठे दो अन्य सवार मोहल्ला कालाशहीद हसनपुर के रहने वाले हैं। मरने वालों में गुरैठा के चार लोग तथा हसनपुर का एक अन्य व्यक्ति शामिल है।

यह भी पढ़ें: संगीत जगत को बड़ा झटका! फेमस संगीतकार पंडित शिव कुमार शर्मा का निधन, PM मोदी ने जताया दुख