Road Accident In Moradabad : भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर, पोल से टकराई तेज रफ़्तार स्कॉर्पियों | Four people died in a horrific road accident In Moradabad

Road Accident In Moradabad : भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर, पोल से टकराई तेज रफ़्तार स्कॉर्पियों

Road Accident In Moradabad : हादसा मुरादाबाद-हरिद्वार स्टेट हाइवे पर हुआ है। यहां एक तेज रफ़्तार स्कॉर्पियों अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 01:25 PM IST, Published Date : March 31, 2024/1:25 pm IST

मुरादाबाद : Road Accident In Moradabad : देश भर से सड़क हादसों की ख़बरें लगातार सामने आती है। इन हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें : Bharat Ratna LK Advani: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने लालकृष्ण आडवाणी को सौंपा भारत रत्न.. उप राष्ट्रपति और PM मोदी भी रहे मौजूद..

पोल से टकराई तेज रफ़्तार स्कॉर्पियों

Road Accident In Moradabad :  मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा मुरादाबाद-हरिद्वार स्टेट हाइवे पर हुआ है। यहां एक तेज रफ़्तार स्कॉर्पियों अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई। इस भीषण हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मुरादाबाद के कांठ थाना इलाके के रसूलपुर रेल फाटक के पास रविवार सुबह हुुए हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार लोग हादसे की चपेट में आ गए।

यह भी पढ़ें : Kanpur Conversion News: फिर गरमाया धर्मांतरण का मुद्दा, झांसे में लेकर लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए भेजा, इलाके में मचा हड़कंप 

देहरादून से मुरादाबाद जा आरहे थे वाहन सवार

Road Accident In Moradabad :  वाहन में सवार एक ही परिवार के लोग देहरादून से मुरादाबाद जा रहे थे। मृतकों में तीन महिलाएं व एक पुरुष शामिल हैं। सभी मृतक देहरादून के है रहने वाले हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers