5 youths raped a minor girl Student In UP

Gang Rape With Minore Student : 5 युवकों ने नाबालिग छात्रा को बनाया हवस का शिकार, सामूहिक दुष्कर्म के बाद फेंका चौराहे पर

Gang Rape With Minore Student : 16 साल की नाबालिग छात्रा के साथ 5 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2023 / 08:13 AM IST, Published Date : September 12, 2023/8:07 am IST

लखनऊ : Gang Rape With Minore Student : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक 16 साल की नाबालिग छात्रा के साथ 5 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को चौराहे पर फेंक कर फरार हो गए। इसके बाद छात्रा हिम्मत जुटाकर किसी तरह वहां खड़ी पुलिस के पास पहुंची और मदद की गुहार लगाई। पुलिस ने आनन-फानन में एंटी रोमियो की गाड़ी मंगवाई और उसे थाने ले गए। छात्रा से पूछताछ की और परिजनों को सूचना दी। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को पकड़ लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : PM Modi Chhattisgarh Visit : पीएम मोदी का 14 सितंबर को छत्तीसगढ़ दौरा, यहां जानें मिनट टू मिनट कार्यक्रम 

परिजनों के उड़े होश

Gang Rape With Minore Student :  यह पूरा मामला सराहनपुर जिले के थाना गंगोह क्षेत्र का है। यहां कक्षा 11 की छात्रा फटे कपड़ों और बदहवास हालत में शिव चौक पहुंची और पुलिस से मदद की गुहार लगाई। छात्रा ने बताया, 5 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया है। पुलिस के यह सुनकर पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने तुरंत चौक पर एंटी रोमियो की गाड़ी बुलाई।

एंटी रोमियो की गाड़ी में छात्रा को बैठाकर थाने लाया गया। वहीं पुलिस ने उसके परिजनों को फोन कर थाने बुलाया और छात्रा के कपड़े भी मंगवाए। थोड़ी ही देर में उसके परिजन भी थाने आ गए। जब गैंगरेप की सूचना मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। देर रात को छात्रा के चाचा ने थाने में तहरीर दी। तहरीर में बताया गया, गांव आसरा खेड़ी के दो युवक अंकुर और अमन उसके कॉलेज पहुंचे।

यह भी पढ़ें : Earthquakes in Andaman: भूकंप के तेज झटके से एक बार फिर कांपी धरती, रिक्टर स्केल पर इतनी रही तीव्रता… 

पहचान के थे युवक

Gang Rape With Minore Student :  दोनों ने उसकी भतीजी से कहा कि वह उसके गांव जा रहे हैं, वह उसे गांव में छोड़ देंगे। युवक छात्रा की बुआ के गांव के थे और उन्हें जानती थी। इसलिए उनके साथ बाइक पर बैठ गई। वह उसे दूसरे रास्ते से लेकर चलने लगे। जिसका छात्रा ने विरोध किया। वह दोनों उसे एक सुनसान जगह पर ले गए। जहां तीन युवक पहले से मौजूद थे। आरोप है कि वहां उसके साथ पांचों ने बारी-बारी दुष्कर्म किया। उसके बाद वह उसे शिव चौक पर फेंक कर भाग गए। पुलिस ने देर शाम को दोनों नामजद आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

एसपी देहात सागर जैन का कहना है, छात्रा के चाचा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों नामजद आरोपियों को पकड़ लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। तीन युवकों की तलाश है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें