गाजियाबाद में सहकर्मियों की पिटाई करने के मामले में सात नामजद आरोपी गिरफ्तार |

गाजियाबाद में सहकर्मियों की पिटाई करने के मामले में सात नामजद आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद में सहकर्मियों की पिटाई करने के मामले में सात नामजद आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  January 20, 2024 / 12:21 AM IST, Published Date : January 20, 2024/12:21 am IST

गाजियाबाद (उप्र) 19 जनवरी (भाषा) उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद पुलिस आयुक्तालय (कमिश्नरेट) की ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने अपने सहकर्मियों को लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से बेरहमी से पीटने के मामले में सात नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गये लोगों की पहचान धारू बर्मन (34), राणा बर्मन (20), उत्तम सरकार (31), पुरीबल बर्मन (43), डालिम बर्मन (34), तपन रॉय (25) और तापू बर्मन (26) को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि सभी आरोपी पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर के रहने वाले है। वे राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-709 पर निर्माण श्रमिक के रूप में काम कर रहे थे जो अक्षर धाम मंदिर को सहारनपुर से जोड़ता है।

उन्होंने बताया कि 17 जनवरी की शाम को अपने कैंप पर जाने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली पर चढ़ने की छोटी सी बात पर इन सभी मजदूरों का सहारनपुर के दूसरे गुट से झगड़ा हो गया।

उन्होंने झगड़े के दौरान लाठी-डंडे, लोहे की छड़ों का इस्तेमाल किया, जिसमें एक दर्जन कामगार घायल हो गए और उनमें से एक नदीम (27) की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। आरोपी मजदूर लोनी सर्किल के ट्रोनिका सिटी क्षेत्र के पंचलोक गांव में किराए के मकान में रह रहे थे।

ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) विवेक चंद्र यादव ने बताया कि विवाद के दौरान लगभग एक दर्जन लोगों को चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल दिल्ली ले जाया गया, जिनमें से एक नदीम की मौत हो गई।

यादव ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर दस हमलावरों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की हत्या, हत्या के प्रयास समेत संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers