युवती ने 10वीं के छात्र का अश्लील वीडियो बनाया, फिर धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये डाला दबाव, हुई गिरफ्तार | Girl arrested for pressurising student to convert to marriage

युवती ने 10वीं के छात्र का अश्लील वीडियो बनाया, फिर धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये डाला दबाव, हुई गिरफ्तार

छात्र पर धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये दबाव डालने वाली युवती गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : October 4, 2021/4:24 pm IST

मथुरा, चार अक्तूबर (भाषा) पुलिस ने जनपद के राया क्षेत्र के बंबे की पटरी से एक युवती को गिरफ्तार किया है जिसपर यहां 10वीं के एक छात्र से सोशल मीडिया पर दोस्ती कर उसके अश्लील वीडियो बना उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये दबाव डालने का आरोप है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद ने बताया कि एक वर्ष पूर्व दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके की रहने वाली एक युवती ने कोसीकलां क्षेत्र के एक गांव के दसवीं कक्षा के छात्र से फेसबुक (सोशल मीडिया) के माध्यम से पहले दोस्ती की और फिर कुछ समय पश्चात यहां आकर उसे बहला-फुसला कर अपने साथ गुरुग्राम स्थित अपने कमरे पर ले गई।

read more: वेलवेट की ब्रा और लॉन्ग स्कर्ट में उर्फी जावेद का हॉट लुक, स्टाइल और अंदाज से मचा रही तहलका

उन्होंने बताया, आरोप है कि स्वयं को एक हिन्दू धर्मावलंबी बताने वाली युवती ने उस किशोर को वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गया और इस बीच उस युवती ने उसकी कुछ अश्लील वीडियो क्लिप बना लीं। उनके मुताबिक, होश आने पर छात्र उन लोगों को बिना बताए वापस अपने घर आ गया।

एसपी के मुताबिक इसके बाद आरोपी युवती ने छात्र को फोन कर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी और धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये दबाव डालने लगी।लड़ने ने जब पूरी बात अपने घरवालों को बताई तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया।

read more: ओषधि क्षेत्र में अनुसंधान को मजबूत करने की जरूरत : मंडाविया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर के आदेश पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू की। आरोपी युवती को शादी की बातचीत के लिए मथुरा बुलाया गया और शनिवार की रात गोपाल बाग स्थित बंबे की पटरी से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो अधिनियम सहित सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर उसके साथियों की भी तलाश शुरू कर दी है।