‘वोट जिहाद’ करने वालों को सौगात बांटते हैं कांग्रेस और सपा, पीएम मोदी ने कहा इन दलों से सावधान रहें लोग |

‘वोट जिहाद’ करने वालों को सौगात बांटते हैं कांग्रेस और सपा, पीएम मोदी ने कहा इन दलों से सावधान रहें लोग

PM Modi on vote jihad : सपा और कांग्रेस का काम ‘वोट जिहाद’ करने वालों को सौगात बांटना : प्रधानमंत्री मोदी

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2024 / 04:08 PM IST, Published Date : May 17, 2024/3:37 pm IST

PM Modi on vote jihad हमीरपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस पर हमला करते हुए शुक्रवार को कहा कि लोगों को इन दलों से सावधान रहना चाहिए क्योंकि ये दल सरकार में आने के बाद ‘वोट जिहाद’ करने वालों को सौगात बांटने का काम करते हैं।

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने लोगों से कहा, ”आज मैं आपको सपा और कांग्रेस से सावधान करने के लिए आया हूं। सपा-कांग्रेस आपका वोट तो ले लेते हैं, लेकिन सरकार में आने के बाद ये सौगात उनको बांटते हैं, जो उनके लिए ‘वोट जिहाद’ करता है।”

https://x.com/ANI/status/1791403629485932581

PM Modi on vote jihad

PM Modi on vote jihad उन्होंने कहा, ”इस बार तो सपा-कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही इरादे साफ कर दिए हैं। कांग्रेस कह रही है कि वो सबकी संपत्ति की जांच कराएगी। फिर वो आपकी संपत्ति में से एक हिस्सा, उनके लिए ‘वोट जिहाद’ करने वाले वोट बैंक को दे देंगे।”

हमीरपुर लोकसभा सीट पर 11 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। मुख्य मुकाबला भाजपा के कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल और सपा के अजेंद्र सिंह लोधी के बीच माना जा रहा है। इस सीट पर लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होगा।

read more: तेजाब पीड़िताओं के लिए वैकल्पिक डिजिटल केवाईसी प्रक्रिया वाली याचिका पर केंद्र को नोटिस

read more: BJP MP on Naxalite Encounter: नक्सली एनकाउंटर पर कांग्रेस के सवाल खड़ा करने पर भाजपा सांसद का बयान, कहा- आप बताएं कौन असली और कौन नकली?