HOD sex offer to girl student

HOD छात्रा को दे रहा था सेक्स का ऑफर, मांग रहा था होंठो पर Kiss, स्टूडेंट्स ने चुपके से बना लिया Video…

HOD sex offer to girl student HOD छात्रा को दे रहा था सेक्स का ऑफर, मांग रहा था होंठो पर Kiss, स्टूडेंट्स ने चुपके से बना लिया वीडियो

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2023 / 06:39 AM IST, Published Date : May 26, 2023/6:39 am IST

जौनपुर: यूपी में पूर्वांचल विश्वविद्यालय से हैरान और शर्मसार करने का मामला सामने आया है। गुरु और शिष्य के रिश्तों को कलंकित करने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पूर्वांचल विश्वविद्यालय से जुड़े जौनपुर के टीडी कॉलेज का एक एचओडी स्नातक की छात्रा से किस मांग रहा है। उसे अपने साथ सेक्स करने के लिए ऑफर दे रहा है (HOD sex offer to girl student)।

वीडिओ में साफ़ देखा जा सकता हैं की विभागाध्यक्ष छात्रा को बता रहा है कि सेक्स करने के बाद कोई दिक्कत नहीं होगी। इस दौरान छात्रा उसके ऑफर को ठुकराती रहती है और उसके करतूतों का वीडियो भी बनाती रहती है। कॉलेज के प्राचार्य के अनुसार वीडियो उनके पास भी आया है। मामले की जानकारी की जा रही है। अभी तक छात्रा या किसी अन्य से कोई शिकायत नहीं मिली है। हालांकि उन्होंने आरोपी प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा हैं। वहीं, जौनपुर पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए लाइन बाजार थाने को जांचकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

क्या गिरा दी जाएगी अंग्रेजो की निशानी पुरानी संसद भवन? सेन्ट्रल विस्टा के बाद जानें क्या हैं सरकार का प्लान

जौनपुर में स्थित पूर्वांचल विश्वविद्यालय को पूर्वी यूपी का प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी माना जाता है। इससे जुड़े टीडी कॉलेज में स्नातकोत्तर तक की पढ़ाई होती है। इस कॉलेज में जौनपुर ही नहीं आसपास के सुल्तानपुर, आजमगढ़, मऊ, भदोही तक के छात्र-छात्राएं पढ़ने के लिए आते हैं। (HOD sex offer to girl student) इसी कॉलेज में पढ़ने वाली स्नातक की एक छात्रा से यहां के प्राचीन इतिहास विभाग का हेड ऑफ डिपार्टमेंट (एचओडी) प्रोफेसर प्रदीप सिंह अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करता था।Video

Video Clip Viral

बताया जाता है कि प्रोफेसर की नीयत को भांपकर छात्रा ने उसका वीडियो बनाने का फैसला कर लिया।छात्रा को जब प्रोफेसर ने कॉलेज में स्थित अपने कक्ष में बुलाया तो उसने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। प्रोफेसर छात्रा को सेक्स का ऑफर देते हुए बताने लगा कि अब बहुत सी दवाइयां आती हैं, कुछ भी दिक्कत नहीं होगा। छात्रा से किस भी मांगने लगता है।

प्रेमी के आफिस पहुंची गर्भवती प्रेमिका, कॉलर पकड़कर शादी के लिए ले गई मंदिर, हाई वोल्टेज ड्रामा

वीडियो में दिख रहा है कि प्रोफेसर छात्रा को सेक्स के एवज बीएड कराने और टीईटी भी कराने का ऑफर देता है। यह भी कहता है कि एक बार में क्या हो जाएगा, कुछ नहीं होगा। इस दौरान प्रोफेसर छात्रा से पूछता है कि किसी ने आज तक तुम्हें टच किया है। (HOD sex offer to girl student) छात्रा के नहीं कहने पर कहता है कि किसी को टच करने भी मत देना। किसी के साथ रिलेशन मत रखना। केवल मेरे साथ करना। फिर जो चाहोगी मिलेगा।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 
Flowers