Husband and wife murdered mother in Bijnor

Crime News : जमीन की लालच पति-पत्नी को पड़ी भारी..! दोनों ने मिलकर अपनी मां के साथ कर दिया ये बड़ा कांड, मामला जानकर उड़ जाएंगे होश..

Husband and wife suffer due to greed for land..! Both of them together did this big scandal with their mother, you will be shocked to know the matter

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2024 / 09:30 PM IST, Published Date : January 13, 2024/8:51 pm IST

Husband and wife murdered mother in Bijnor : बिजनौर। बिजनौर जिले के नगीना देहात थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने जमीन के लालच में पत्नी के साथ मिलकर अपनी मां की कुल्हाड़ी से वार कर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने शनिवार को बताया कि आरोपी बेटे और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

read more : PM Modi’s Visit to Andhra Pradesh : 16 जनवरी को आंध्र प्रदेश दौरे पर रहेंगे PM मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन.. 

Husband and wife murdered mother in Bijnor : अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राम अर्ज ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम थाना नगीना देहात के गांव अजुपुरा रानी में घर के अंदर धारदार हथियार से वार कर फिरोजा (63) की हत्या कर दी गयी थी। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में, मृतका के बेटे दानिश और उसकी पत्नी उजमा ने हत्या का अपराध स्वीकार किया है।

 

पुलिस ने बताया, ‘‘फिरोजा अपने नाम की 25 बीघा जमीन अपनी बेटियों को देना चाह रही थी, इसलिए जमीन के लालच में दानिश और उजमा ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर वार कर फिरोजा की हत्या कर दी।’’ पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है। एएसपी ने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें