Husband cut off her private part for not having Sex

शरीर के किसी भी अंग को टच नहीं करने देती पत्नी, पिछले 1 साल से हूं Sex का भूखा, गुस्से में आकर पति ने काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट..

खुद के प्राइवेट पार्ट काटने वाले व्यक्ति की हालत अभी भी गंम्भीर बनी हुई है!Husband cut off her private part for not having Sex

Edited By :   Modified Date:  July 10, 2024 / 06:00 PM IST, Published Date : July 10, 2024/6:00 pm IST

गाजीपुर। Husband cut off her private part for not having Sex : उत्तरप्रदेश गाजीपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पति ने खुद ही अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला। बता दें कि शख्स की उम्र करीब 55 साल की है। मामले की जानकारी परिजनों को लगी तो उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस पूरे मामले की वजह पत्नी से विवाद और पिछले एक साल से सेक्स न करना बताई जा रही है।

read more ; Surya Grahan 2024 : कब लगेगा साल का दूसरा सूर्य ग्रहण? भारत में दिखेगा या नहीं, यहां देखें पूरी जानकारी 

Husband cut off her private part for not having Sex : खुद के प्राइवेट पार्ट काटने वाले व्यक्ति की हालत अभी भी गंम्भीर बनी हुई है। वहीं ग्रामीणों के बीच इस अधेड की ओर से उठाएं गये इस आत्मघाती कदम की चर्चा जोरों पर है। फिलहाल परिजन सामाजिक लोकलाज के दबाव चलते इसकी सूचना थाने को देना उचित नहीं समझें। ग्रामीणों के मुताबिक धारदार हथियार से खुद का प्राइवेट पार्ट काटने वाला अधेड़ अपने चार भाईयों में सबसे बड़ा है।

 

क्या है पूरा मामला?

ग्रामीणों के मुताबिक गाजीपुर के सुहवल गांव में रहने वाले 55 वर्षीय अधेड़ का पत्नी के साथ मन मुटाव चल रहा था। दोनों एक ही घर में रहकर भी बीते एक साल से आपस में बातचीत नहीं कर रहे थे और साथ ही दोनों अलग अलग सोते थे। मंगलवार को अधेड़ ने इस झगड़े को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन उसकी पत्नी ने झटकार दिया। इस बात से गुस्से में आकर अधेड़ ने अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला। इसकी जानकारी पत्नी को हुई तो उसने उसी हाल में अधेड़ को छोड़ा और अपना सामान उठाकर मायके चली गई।

घटना को छिपा रहे परिजन

इधर, परिजनों ने आनन फानन में अधेड़ को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है। इस घटना के बाद अधेड़ के परिजन किसी से बातचीत करने से भी बच रहे हैं। यहां तक कि किसी पड़ोसी को भी नहीं बताया है कि अधेड़ का इलाज किस अस्पताल में चल रहा है। हालांकि सोशल मीडिया से लेकर अन्य माध्यमों पर घटना की चर्चा जोर शोर से शुरू हो गई। इस घटना के संबंध में जानकर हर कोई हैरान है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp