OFFICE BOY LOVE STORY

बीवी को तलाक ​दिए बिना दूसरी युवती के साथ इश्क लड़ा रहा था पति, पता चलते ही पत्नी ने कर दिया खेला

बीवी को तलाक ​दिए बिना दूसरी युवती के साथ इश्क लड़ा रहा था पति, पता चलते ही पत्नी ने कर दिया खेला! OFFICE BOY LOVE STORY

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2024 / 04:27 PM IST, Published Date : March 1, 2024/4:27 pm IST

झांसी: OFFICE BOY LOVE STORY उत्तर प्रदेश के झांसी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक को अपनी ही ऑफिस की एक लड़की से प्यार हो गया। आपको बता दें कि युवक शादीशुदा है। जिसके बाद दोनों का मिलना जुलना होता था। लेकिन एक ​दिन इस बात की जानकारी युवक की पत्नी को लग गई, जिसके बाद पत्नी ने अपने पति और उनकी प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज करवा दी।

Read More: Income Tax Raid: तंबाकू कारोबारी की कंपनी पर IT का छापा, 5 राज्यों में 20 टीमों ने मारी रेड… 

OFFICE BOY LOVE STORY मिली जानकारी के अनुसार, मामला झांसी के सिंचाई विभाग का है। युवक यहां असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर तैनात है, वहीं उसकी सहकमी जूनियर इंजीनियर पद पर है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन युवक की पत्नी को एक साल पहले इस बात की जानकारी मिली थी। जिसके बाद दोनों के बीच हंगामा भी हुआ था और उनकी पत्नी ने भी काफी समझाया। जिसके बाद भी पति नहीं माना और उल्टे असिस्टेंट इंजीनियर अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा।

Read More: RJD MLA Bharat Bind Join NDA : टूट रही आरजेडी! एक और विधायक ने छोड़ा लालू यादव का साथ, 15 दिन के अंदर बिहार में ‘इंडिया’ गठबंधन को पांचवा झटका.. 

जिससे परेशान होकर महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी को बिना तलाक दिए ही अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था। पत्नी ने पति पर दहेज मांगने और उसे प्रताड़ित करने जैसे गंभीर आरोप भी लगाए हैं। पुलिस ने महिल की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More: BAMS and BHMS Admission: बिना परीक्षा के मिलेगा बीएएमएस और बीएचएमएस में प्रवेश, बेहद नजदीक है आखिरी तारीख, फटाफट कर लें आवेदन 

22 अप्रैल 2018 को हुई थी शादी

आपको बता दें कि युवक की शादी फिरोजाबाद के सरजीवन नगर की रहने वाली रचना सिंह से 22 अप्रैल 2018 को हुआ था। उसके बाद युवक की नौकरी झांसी में थी। महिला के मुताबिक शुरुआत में सबकुछ ठीक रहा, लेकिन कुछ दिन बाद पति का बर्ताव बदलने लगा। जानकारी करने पर पता चला कि पति का उनके ऑफिस की जूनियर इंजीनियर युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। जूनियर इंजीनियर भी झांसी में ही तैनात थी। इसके बाद उसके पति का सिद्धार्थनगर तबादला हो गया लेकिन पति उससे मिलने के लिए झांसी आते थे। महिला ने बताया कि प्रेमिका से मिलने के चक्कर में वह किसी न किसी बहाने से मायके भेज देते थे। पिछले साल उनके प्रेम-प्रसंग की जानकारी हुई तो पति को समझाया, लेकिन वह नहीं माने।