Hema Malini cut off PM Modi's Proposal? Gives Big Statement

तो क्या पीएम मोदी की बात को भी काट देंगी हेमा मालिनी? कहा- ठुकरा दूंगी अगर कोई प्रस्ताव आया तो

तो क्या पीएम मोदी की बात को भी काट देंगी हेमा मालिनी? कहा- ठुकरा दूंगी अगर कोई प्रस्ताव आया तो! Hema Malini cut off PM Modi's Proposal?

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 02:10 PM IST, Published Date : June 6, 2023/1:57 pm IST

मथुरा: मथुरा लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद हेमामालिनी ने सोमवार को कहा कि अगर उन्हें अगला चुनाव लड़ना हुआ, तो वे मथुरा से ही लड़ेंगी, किसी अन्य सीट से लड़ने का प्रस्ताव कतई स्वीकार नहीं करेंगी। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के नौ वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर पत्रकारों से बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में हेमा मालिनी ने कहा, ‘‘मैं अगला चुनाव मथुरा से ही लड़ूंगी और अगर किसी अन्‍य सीट से लड़ने का प्रस्ताव आया तो वह स्वीकार नहीं है।”

Read More: Operation Blue Star: ऑपरेशन ब्लूस्टार की 39वीं बरसी आज, स्वर्ण मंदिर में गूंजे खालिस्तानी नारे, लोगों के हाथों में दिखें भिंडरावाले के पोस्टर

तीसरी बार चुनाव लड़ने की इच्छा के बारे में पूछे जाने पर ‘ड्रीम गर्ल’ के रूप में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, “यदि पार्टी मुझे चुनाव लड़ाना चाहेगी, तो मुझे क्या दिक्कत हो सकती है, लेकिन इतना साफ है कि लड़ूंगी मथुरा से ही।” सांसद ने खुद ही इसका कारण भी स्पष्ट कर दिया कि वे ऐसा इसलिए करेंगी, क्योंकि उन्हें भगवान श्रीकृष्ण और उनके भक्तों से अथाह प्यार है और वे उनकी सेवा करना चाहती हैं।

Read More: ट्रेन की रफ्तार से दौड़ते हैं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, पेट्रोल बाइक भी छूट जाते हैं पीछे, गजब का हैं माइलेज…

उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए विश्वास जताया कि जिस प्रकार मोदी सरकार ने बीते नौ वर्षों में देश की जनता के भले के लिए अनेक योजनाएं लागू कर उन्हें राहत पहुंचाने के काम किए हैं, जनता उन्हें (भारतीय जनता पार्टी की सरकार को) अगले चुनाव में अवश्य जिताएगी। गौरतलब है कि हेमा मालिनी ने वर्ष 2014 और 2019 में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर मथुरा लोकसभा सीट से लगातार दो बार चुनाव जीता है। इसके पहले वह राज्यसभा की भी सदस्य रह चुकी हैं।

Read More: मां को तो छोड़ देते…बेटे ने बाप के साथ मिलकर अपनी मां के साथ किया ये काम, जानकर कांप उठी पुलिस वालों की भी रूह

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक