मुस्लिम युवक से शादी करेगी इंस्पेक्टर रेशू मलिक, कोर्ट में दिया आवेदन, परिजनों ने लव जिहाद बताकर की शिकायत |

मुस्लिम युवक से शादी करेगी इंस्पेक्टर रेशू मलिक, कोर्ट में दिया आवेदन, परिजनों ने लव जिहाद बताकर की शिकायत

Inspector Reshu Malik will do court marriage with Muslim boy: बताया जा रहा है कि दोनों के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग कायम है। उधर दरोगा रेशू मलिक के परिजनों ने इसे लव जिहाद बताकर पुलिस से मोहम्मद ताबिश की शिकायत की है।

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2023 / 08:07 PM IST, Published Date : June 17, 2023/7:56 pm IST

Inspector Reshu Malik will do court marriage with Muslim boy: बरेली। यूपी के बरेली जिले से एक बड़ी खबर सामने आयी है। यहां तैनात 2017 बैच की सब इंस्पेक्टर रेशू मलिक लकड़ी कारोबारी मोहम्मद ताबिश के साथ कोर्ट मैरिज करने जा रही है। ताबिश और रेशू मलिक ने सदर एसडीएम कोर्ट में शादी के लिए अप्लाई कर दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग कायम है। उधर दरोगा रेशू मलिक के परिजनों ने इसे लव जिहाद बताकर पुलिस से मोहम्मद ताबिश की शिकायत की है।

read more: Surajpur news: राशन दुकान का प्रभार देने पहुंचे थे फूड इंस्पेक्टर, ग्रामीणों ने कर दिया ऐसा हाल

वहीं इस मामले में मोहम्मद ताबिश ने कहा, “हम निकाह या शादी नहीं करेंगे, केवल कोर्ट मैरिज करेंगे, ताकि जिसका जो धर्म है, वैसा ही रहे” हालांकि रेशू मलिक के परिजनों ने इस शादी को लव जिहाद बताकर आपत्ति दर्ज करा दी है। रेशू के भाई का आरोप है कि ताबिश ने मौलवी और मजारों पर ले जाकर उसका ब्रैनवॉश करवाया है। उसका आरोप है कि सब इंस्पेक्टर पहले बरेली देहात में तैनात थी। उसी दौरान ताबिश जो कि उस वक्त प्राइवेट गाड़ी चलाता था कई बार उसे ड्यूटी ले जाने और ले आने का का काम करता था। इसी दौरान उसने बहन का ब्रेनवॉश किया। भाई ने बताया कि कोर्ट मैरिज रुकवाने व दरोगा का दूर जिले में ट्रांसफर करने और ताबिश पर एक्शन लेने की मांग की गई है।

read more: पत्नी ने इस बात से किया मना तो पति ने काट लिया खुद का ही प्राइवेट पार्ट, फिर…

गौरतलब है कि दरोगा रेशू मलिक मेरठ की रहने वाली है और जाट विरादरी से है आती हैं, वर्तमान में वह सुभाषनगर थाने में तैनात है। दोनों ने 16 मई को कोर्ट मैरिज के लिए आवेदन किया था, जिस पर एसडीएम ने पुलिस से रिपोर्ट मांगी थी। 13 जून को पुलिस ने इस मामले में अपनी रिपोर्ट सबमिट कर दी है।