Mami Bhanja Love Story : रात को नहीं सुनता था पति तो महिला ने भांजे के साथ मिलकर किया ये काम, मामला जानकर पुलिस के तक उड़े होश

Mami Bhanja Love Story: बरेली जिले के फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में एक महिला ने अपने प्रेमी की मदद से अपने पति की हत्या करवा दी।

  •  
  • Updated On - September 24, 2023 / 11:19 PM IST

Mami Bhanja Love Story : बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में एक महिला ने अपने प्रेमी की मदद से अपने पति की हत्या करवा दी। पुलिस ने इस मामले में महिला और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) मुकेश मिश्रा ने रविवार को बताया कि फतेहगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव में आरती नामक महिला का अपनी शादी से पहले से ही मानवेंद्र सिंह नामक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग था। मानवेंद्र रिश्ते में उसका भांजा भी लगता है।

read more : Money Giving Plants: घर पर लगाएं ये चमत्कारिक पौधे, कभी नहीं होगी धन-दौलत की कमी 

Mami Bhanja Love Story : मिश्रा ने बताया कि आरती की शादी तीन साल पहले रामवीर से हुई थी लेकिन उसके बाद भी उसने मानवेंद्र से अपने संबंध नहीं तोड़े। रामवीर ने कई बार इसका विरोध किया जिसे लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा भी होता था। उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर आरती ने पिछली 21 सितंबर को मानवेंद्र और उसके दोस्त सौरभ की मदद से अपने पति की हत्या करवा दी। मिश्रा ने बताया कि तीनों अभियुक्तों को आज गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

 

दरअसल राजवीर की पत्नी पूजा का भांजे मानवेंद्र के साथ अवैध संबंध थे। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के रिश्ते में खटास आ गई थी। जिसके बाद दोनों का आए दिन झगड़ा होने लगा।। उसे रास्ते से हटाने के लिए मानवेंद्र ने दोस्त सौरभ के साथ मिलकर प्लान बनाया और राजवीर को दावत के बहाने बुलाया। फिर उसे जमकर दारू पिलाई। जब वह बेहोश हो गया तो दोनों ने मिलकर उसे रेलवे लाइन पर डाल दिया। जिससे ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक