गोंडा में सड़क हादसे में युवक की मौत, पांच घायल |

गोंडा में सड़क हादसे में युवक की मौत, पांच घायल

गोंडा में सड़क हादसे में युवक की मौत, पांच घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : May 14, 2022/6:34 pm IST

गोंडा (उप्र) 14 मई (भाषा) उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई और उसके परिवार के पांच अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार धानेपुर थाना क्षेत्र के रेतवागाड़ा खास निवासी मोहम्मद रईस (28) अपनी पत्नी, बच्चों व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शुक्रवार की रात एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था ।

पुलिस ने बताया कि इसी दौरान गोंडा-उतरौला मुख्य मार्ग पर एक गांव के पास पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार चौपहिया वाहन ने उन्हें रौंद दिया। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुये लोगों को उपचार के लिये जिला मुख्यालय लाया जा रहा था कि गंभीर रूप से जख्मी रईस ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में रईस की पत्नी फातिमा, बेटियां मुस्कान व माहिरा, बेटा आमिर व छोटे भाई की पत्नी अलीमुन्निशां भी घायल हो गयी । उन्होंने बताया कि सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर तलाश की जा रही है।

भाषा सं आनन्द रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)