Massive fire in warehouse of paper mill, 1 employee died

कागज मिल के गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ो का माल जलकर हुआ खाक, 1 कर्मचारी की हुई मौत

Massive fire in warehouse of paper mill : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक कागज मिल के गोदाम में लगी भीषण आग में झुलसने से एक कर्मचारी की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : November 2, 2022/4:50 pm IST

सहारनपुर : Massive fire in warehouse of paper mill : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक कागज मिल के गोदाम में लगी भीषण आग में झुलसने से एक कर्मचारी की मौत हो गयी जबकि करीब सात घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने बुधवार को बताया कि जिले के सदर बाजार थाना क्षेत्र में स्थित एक कागज मिल के गोदाम में एक/दो नवंबर की दरम्यानी रात करीब दो बजे आग लग गयी।

यह भी पढ़ें : शादी के मंडप में बदला श्मशान घाट, शव वाहन में आई दुल्हन, वेडिंग को अनोखा बनाने के लिए कपल ने किया ये काम 

एक कर्मचारी की हुई मौत

Massive fire in warehouse of paper mill : उन्होंने बताया कि देखते ही देखते आग ने गोदाम में रखे कागज के बण्डलों को अपनी चपेट में ले लिया और इन्हीं बण्डलों के बीच सो रहे लाल बहादुर (50) नामक कर्मचारी की झुलसकर मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि हादसे में बड़े पैमाने पर कागज जलकर खाक हो गया। उन्होंने बताया कि दमकलकर्मियों ने करीब सात घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया मगर तब तक काफी नुकसान हो चुका था।

यह भी पढ़ें : Google Storage Update: Google यूजर्स को बड़ा तोहफा! अब 15GB के बजाए मिलेगा इतना स्टोरेज, देखें और भी बहुत कुछ… 

फैक्ट्री में मची अफरा-तफरी

Massive fire in warehouse of paper mill : स्टार पेपर मिल पश्चिमी उतर प्रदेश की एक बडी कागज मिल है। करीब 200 बीघा क्षेत्र में फैली इस फैक्ट्री में तीन पालियों में कागज का उत्पादन होता है। घटना के समय भी मिल में बड़ी संख्या में कर्मचारी डयूटी पर तैनात थे। आग लगते ही फैक्ट्री मे अफरा तफरी मच गई। टाडा ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच करायी जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें