Bride arrived in dead body vehicle, couple got married at the crematorium

शादी के मंडप में बदला श्मशान घाट, शव वाहन में आई दुल्हन, वेडिंग को अनोखा बनाने के लिए कपल ने किया ये काम

Bride arrived in dead body vehicle : आज के समय में हर कपल अपनी शादी को अलग बनाने के लिए अलग-अलग तैयारियां करते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : November 2, 2022/4:41 pm IST

नई दिल्ली : Bride arrived in dead body vehicle : आज के समय में हर कपल अपनी शादी को अलग बनाने के लिए अलग-अलग तैयारियां करते हैं। कपल अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए नए-नए थीम भी अपनाते हैं। लेकिन एक कपल ने अपनी शादी के लिए ऐसा थीम चुना, जिसे देखकर सभी लोग चौंक गए। शादी में पहुंचे मेहमान भी वेडिंग वेन्यू को देखकर बोल उठे ओ माई गॉड। कपल ने अपनी शादी एक खूबसूरत जगह पर रचाने की बजाय श्मशान को इसके लिए चुना। जी हां मातम वाली जगह पर उन्होंने अपने खास पल को सेलिब्रेट करने के लिए चुना था।

यह भी पढ़ें : मात्र 286 रुपए खर्च करने पर मिलेगा 3.8 करोड़ का आलीशान घर! जानें क्या है तरीका

नोर्मा ने अपनी शादी के लिए चुना श्मशान घाट

Bride arrived in dead body vehicle :  यह पूरा मामला अमेरिका के कैलिपोर्निया की है। रीडली की रहने वाली 27 साल की नोर्मा निनो अपनी शादी को खास बनाने के लिए श्मशान घाट को चुना। 29 साल के एक्सेल ने भी इस वेन्यू के लिए हामी भरी। इतना ही नहीं किसी शानदार गाड़ी से आने की बजाय नोर्मा ने वेडिंग वेन्यू पर पहुंचने के लिए शववाहन को चुना। इतना ही नहीं शादी के लिए दुल्हन जहां सफेद गाउन चुनती हैं, वहीं उसने ब्लैक ड्रेस पहना था। वेडिंग वेन्यू पर पहुंचकर ताबूत से घिरी जगह पर एक्सेल के साथ शादी के वचन लिए।

यह भी पढ़ें : Bhojpuri actress Namrata Malla: नम्रता मल्ला ने लहंगा चोली पहनकर कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस पर गिराई बिजलियां 

मेहमानों को भी बुलाया गया था खास कॉस्ट्यूम में

Bride arrived in dead body vehicle :  मेहमान को भी 1930 के दशक के कॉस्ट्यूम में आने के लिए कहा गया था। जो भी मेहमान इस शादी में शामिल हुए वो वेडिंग वेन्यू को देखकर हैरान परेशान थे। हालांकि ऐसे देखें तो वाकई ये सबसे अलग तरह की शादी थी। नोर्मा बताती है कि श्मशान में ही मुझे शादी करनी थी। यह पहला ऐसा श्मशान है जिसे महिलाएं चलाती हैं। यह मेरी जिंदगी का खास हिस्सा है, क्योंकि मैं यहां सालों तक काम किया है। हैलोवीन-थीम वेडिंग परफेक्ट हैं। क्योंकि हैलोवीन मुझे बहुत ज्यादा पसंद है।

यह भी पढ़ें : यूजर्स को मिला खास उपहार.! महज 30 दिनों में ही 10 लाख के पार हुआ 5जी नेटवर्क पर ग्राहकों का आंकड़ा

कपल ने चार साल तक एक दूसरे को किया डेट

Bride arrived in dead body vehicle :  इसके साथ ही उन्होंने अपनी शादी में आई परेशानियों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि मेरी फैमिली बहुत ही अंधविश्वासी है, जब उन्होंने वेडिंग वेन्यू के बारे में पता चला तो वो घबरा गए। लेकिन शादी के दिन एक अलग तरह का अनुभव लोगों ने लिया। सब ने इसकी प्रशंसा की। बता दें कि नोर्मा और एक्सेल 2018 में पहली बार टिंडर पर मिले थे। अक्टूबर 2022 में दोनों चार साल डेट करे के बाद शादी कर ली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें