मथुरा : पाइप चोरी की शिकायत करने पर पड़ोसी ने किसान की हत्या की, मामला दर्ज |

मथुरा : पाइप चोरी की शिकायत करने पर पड़ोसी ने किसान की हत्या की, मामला दर्ज

मथुरा : पाइप चोरी की शिकायत करने पर पड़ोसी ने किसान की हत्या की, मामला दर्ज

:   Modified Date:  June 20, 2023 / 07:11 PM IST, Published Date : June 20, 2023/7:11 pm IST

मथुरा (उप्र), 20 जून (भाषा) मथुरा जिले के नौहझील थाना इलाके में पाइप चोरी का आरोप लगाने पर पड़ोसी ने कथित तौर पर एक किसान की खेत में सोने के दौरान पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। किसान का शव सुबह उसके खेत में पड़ा मिला। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

उसने बताया कि परिजनों की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिगुण बिसेन ने बताया कि नौहझील थाना क्षेत्र के कटैलिया गांव निवासी प्रेमपाल शर्मा उर्फ बबलू (40) रोजाना की तरह सोमवार की रात को भी अपने खेत में स्थित नलकूप की रखवाली के लिए गया था। मंगलवार सुबह वहां से गुजर रहे एक ग्रामीण ने खेत में उसकी रक्तरंजित लाश देखी जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गयी।

एसपी ग्रामीण, उपाधीक्षक मांट रविकांत पाराशर व थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह आदि अधिकारियों ने मौका का मुआयना कर वारदात के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस के अनुसार कुछ दिन पूर्व प्रेमपाल के नलकूप का पाइप चोरी हो गया था।

पुलिस के मुताबिक प्रेमपाल ने अपने पड़ोसी मनोज उर्फ मुन्‍ना मास्‍टर पर चोरी का शक जाहिर किया था। इससे मुन्‍ना अपने पड़ोसी प्रेमपाल से बेहद खफा हो गया था।

मृतक प्रेमपाल के परिजनों ने मुन्ना मास्टर के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया है।

बिसेन ने बताया कि आरोपी गांव से फरार है। मौके से फॉरेन्सिक प्रमाण जमा किए गए हैं और श्वान दस्ते को भी बुलाया गया है और प्रकरण की सभी कोणों से जांच की जा रही है।

भाषा सं आनन्द धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers