Death in Marriage

Death in Marriage : बहन की हल्दी के दौरान नाचते-नाचते लड़की की मौत, मची चीख-पुकार, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

Death in Marriage : कुछ लड़कियों के साथ चचेरी छोटी बहन रिमशा डांस कर रही है। वह डांस करते-करते गिर गई। उसके बाद उसकी मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  April 28, 2024 / 06:38 PM IST, Published Date : April 28, 2024/6:38 pm IST

Death in Marriage : मेरठ। आजकल शादियों में डांस करना आम बात है लेकिन डांस करते करते आए दिन मौत की घटनाएं भी सामने आ रही है। ऐसी ही एक घटना यूपी के मेरठ से आई है। जहां लिसाड़ीगेट में एक युवती चचेरी बहन के हल्दी के प्रोग्राम में डांस करते-करते गिर गई और उसकी मौत हो गई। चचेरी बहन के हल्दी के प्रोग्राम में मोहल्ले की कुछ लड़कियों के साथ चचेरी छोटी बहन रिमशा डांस कर रही है। वह डांस करते-करते गिर गई। उसके बाद उसकी मौत हो गई।

read more : Hatya Ka Khulasa : युवक ने बेरहमी से महिला को उतारा मौत के घाट, कुछ इस प्रकार रची ये खौफनाक साजिश, मृतिका के परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से किया मना 

इस घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। घरवालों ने लड़की को उठाने की कोशिश की, लेकिन उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई। उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना शनिवार देर रात की है। वीडियो रविवार दोपहर सामने आया।

 

आसपास के लोगों के अनुसार मृतक रिमशा को दौरा पड़ने की बीमारी थी, और उसका इलाज भी चल रहा था। मृतक रिमशा के परिवार वालों का कहना है कि डांस के दौरान उसे दौरा पड़ा था जिसके चलते वह गिरी और उसकी मौत हो गई। लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह कहना है कि इस मामले की कोई भी  जानकारी नहीं हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो