Khargone Crime News Update

Hatya Ka Khulasa : युवक ने बेरहमी से महिला को उतारा मौत के घाट, कुछ इस प्रकार रची ये खौफनाक साजिश, मृतिका के परिजनों ने अंतिम संस्कार करने से किया मना

The young man brutally killed the woman, this is how this dreadful conspiracy was hatched, the family members of the deceased refused to perform the last rites

Edited By :   |  

Reported By: Shashikant Sharma

Modified Date:  April 28, 2024 / 06:22 PM IST, Published Date : April 28, 2024/6:20 pm IST

Khargone Crime News Update : खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले बड़वाह थाना क्षेत्र के जयमलपूरा में कल रात को आपराधिक प्रवृत्ति के आरोपी गरबा उर्फ़ विजय ने अपने घर के सामने ही रहने वाली अधेड़ महिला कलाबाई सोनी को लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद जिलाबदर हो चुके आरोपी गरबा को बड़वाह पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह गरबा ने पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में दो वर्ष पूर्व दोनों परिवारों के बीच बकरी बाँधने को लेकर हुए विवाद को बताया है।

read more : Durg Crime News: हत्या कर सुलभ में छिपाया शव, फिर खुद फोनकर पुलिस को बताया, तीन आरोपी गिरफ्तार

इधर रविवार सुबह कलाबाई के पोस्टमार्टम के बाद परिवारजनों एवं मोहल्ले वालो ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। उन्होंने आरोपी गरबा के मकान को तोड़ने की मांग की। इस दौरान कलाबाई के शव को रखकर घर के सामने लोगो की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद बड़वाह के तहसीलदार शिवराम कनासे और टीआई निर्मल श्रीवास ने मौके पर पहुंचकर लोगो को समझाईश दी। मोहल्ले वालो ने बताया की गरबा आए दिन मोहल्ले के अधिकांश लोगो से विवाद करता था। शराब के नशे में लोगो को अपशब्द कहता था। जो विरोध करे उसके साथ मारपीट करता था।

 

मोहल्ले के अधिकतर सभी लोगों से उसका विवाद था। कल की घटना में कलाबाई की कोई गलती नही थी। विवाद गरबा ने ही शुरू किया था। उसके ऊपर कई अपराधिक मामले दर्ज है। जिलाबदर हो चूका है, लेकिन जब वापस आता है तो विवाद शुरू कर देता है।कलाबाई की तरह मोहल्ले के अन्य लोगो की भी जान ले सकता है। ऐसे में उसे यहाँ नही रहने देना चाहते है। उसके मकान को तोड़ दिया जाए। ताकि यहाँ वह वापस न लौटे। जिसके बाद कई देर तक अधिकारियों की स्थानीय लोगो के बीच बातचीत होती रही। आख़िरकार तहसीलदार के नियमानुसार कार्यवाही के आश्वासन के बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए माने। इसके बाद उन्होंने शवयात्रा निकालकर कलाबाई का अंतिम संस्कार नावघाट खेड़ी के शमशान घाट पर किया।

 

घटना को लेकर बड़वाह टीआई निर्मल श्रीवास ने बताया की शनिवार रात को हुई इस घटना के कुछ घंटो बाद ही सर्चिंग टीम ने महेश्वर रोड स्थित नहर के पास से राउंड अप कर लिया कर लिया था। दोपहर में उसे न्यायालय पेश किया जाएगा। प्रारम्भिक पूछताछ में गरबा ने बताया की दो वर्ष पहले कलाबाई के परिवार से उसके परिवार का बकरी बाँधने को लेकर विवाद हो गया था। तब से ही गरबा कलाबाई के परिवार से खुन्नस रखता था।

 

इसी खुन्नस में उसने कलाबाई के घर पर पहले पत्थर मारा। जब उसने बाहर निकलकर विरोध किया। तो लोहे के नुकीले सरिये को सिर में मारकर हत्या कर दी। वही तहसीलदार शिवराम कनासे का कहना था की परिजन, मोहल्ले वाले मांग कर रहे थे की आरोपी गरबा का घर तोडा जाए। हमने उन्हें आश्वासन दिया है की वे मकान सम्बन्धित दस्तावेज की जाँच करेंगे। इसके बाद नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers