Murder of newly married

स्विफ्ट नहीं आया पसंद, फॉर्च्यूनर के लिए नई नवेली दुल्हन को उतारा मौत के घाट, दहेज़ में 10 लाख रुपये की भी मांग

मृतका अंजू का विवाह इसी वर्ष 27 फरवरी को प्रिंस से हुई थी. प्रिंस उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर का रहने वाला था. पुलिस के मुताबिक़ सूरजपुर इलाके में एक नवविवाहिता के संदिग्ध तरीके से मौत की सूचना मिली थी.

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 06:45 PM IST, Published Date : March 27, 2023/6:43 pm IST

Murder of newly married: (गौतम बुद्ध नगर) उत्तर प्रदेश में दहेज़ के लिए नवविवाहिता की हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि मृतका के ससुराल वालों पर लगा हैं। बताया जा रहा हैं की ससुराल पक्ष दुल्हन को फॉर्च्यूनर कार के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि उससे 10 लाख रुपये नकदी रकम की भी मांग की जा रही थी। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया हैं। मामलें की जाँच की जा रही हैं।

भिलाई: शर्मसार हुआ पवित्र रिश्ता, पिता ने बेटी को ही बनाया हवस का शिकार, आरोपी हिरासत में

जानकारी के मुताबिक़ मृतका अंजू का विवाह इसी वर्ष 27 फरवरी को प्रिंस से हुई थी। प्रिंस उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक़ सूरजपुर इलाके में एक नवविवाहिता के संदिग्ध तरीके से मौत की सूचना मिली थी। जांच के लिए जब शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो खुलासा हुआ की उसकी हत्या की गई हैं। हत्यारो में उसका गला दबा दिया था। अंजू का गला किसी केबल तार से दबाया गया था।

‘डायन को डार्लिंग बनाकर BJP वालों ने बैठा लिया बेडरूम में’, सिलेंडर के दाम पर बरसे कांग्रेस नेता, वायरल हो रहा वीडियो

Murder of newly married: मौत की वजह सामने आने के बाद ससुराल पक्ष के नंदकिशोर (52), सेम्मा (48) और प्रिंस (23) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और फिर इन्हे हिरासत में भी ले लिया गया। तीनों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 498A (पति या उसके रिश्तेदार द्वारा महिला के साथ क्रूरता) और 304B (दहेज हत्या) के साथ-साथ दहेज निषेध अधिनियम की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा ही की ससुराल पक्ष को नवविवाहिता की तरफ से स्विफ्ट कार दहेज़ में दिया गया था लेकिन वे लगातार फॉर्च्यूनर की मांग कर रहे थे। इसके आलावा वह 10 लाख रुपये लेन के लिए भी बहु को प्रताड़ित कर रहे थे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक