जन समस्याओं के समाधान में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ |

जन समस्याओं के समाधान में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

जन समस्याओं के समाधान में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

:   December 4, 2023 / 02:26 PM IST

गोरखपुर (उप्र), चार दिसंबर (भाषा) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को हर पीड़ित के साथ संवेदनशील रवैया अपनाते हुए उनकी समस्याओं का समाधान करने की हिदायत देते हुए सोमवार को आगाह किया कि इस काम में किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता के मुताबिक गोरखपुर के दौरे पर गए मुख्यमंत्री ने सोमवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में ‘जनता दर्शन’ में लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं के गुणवत्तापूर्ण, पारदर्शी निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया।

उन्होंने अधिकारियों से कहा, ‘‘हर पीड़ित के साथ संवेदनशील रवैया अपनाएं और उनकी समस्याओं का समाधान कर उन्हें संतुष्ट करें। इसमें किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।’’

मुख्यमंत्री ने जनता दर्शन कार्यक्रम में करीब 300 लोगों से मुलाकात की। उन्होंने सबको आश्वस्त किया कि उनके रहते किसी के साथ अन्याय नहीं होने पाएगा।

आदित्यनाथ ने सभी फरियादियों के प्रार्थना पत्रों को संबंधित अधिकारियों को सौंपते हुए त्वरित और संतुष्टिपरक निस्तारण का निर्देश देने के साथ लोगों को भरोसा दिलाया कि सरकार हर पीड़ित की समस्या का समाधान कराने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

उन्होंने अधिकारियों को हिदायत दी कि किसी की जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले, कमजोरों को उजाड़ने वाले किसी भी सूरत में बख्शे न जाएं। उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।

भाषा सलीम सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)