Mobile Ban In Ram Mandir

Mobile Ban In Ram Mandir : अब राम मंदिर में नहीं ले जा सकेंगे मोबाइल, ट्रस्ट और जिला प्रशासन ने इस वजह से लिया फैसला

Mobile Ban In Ram Mandir : रामलला के दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालु अब राम मंदिर में मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे।

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2024 / 08:29 AM IST, Published Date : May 26, 2024/8:29 am IST

अयोध्या : Mobile Ban In Ram Mandir : रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जाने वाले लोगों के लिए एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। इस खबर को जानने के बाद लोगों को झटका भी लग सकता है। दरअसल, रामलला के दर्शन के लिए जाने वाले श्रद्धालु अब राम मंदिर में मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे। राम मंदिर ट्रस्ट और जिला प्रशासन ने मोबाइल फ़ोन लेकर जाने पर बैन लगा दिया है। पहले आम जनता को मोबाइल लेकर जाने पर पाबंदी थी , अब वीआईपी और वीवीआईपी भी मोबाइल फ़ोन नहीं ले जा पाएंगे।

यह भी पढ़ें : Hospital Fire News: बच्चों के अस्पताल में लगी भीषण आग.. अबतक 6 की झुलसकर मौत, 11 बच्चों का रेस्क्यू, देखें Video

मंदिर परिसर में नहीं ले जा सकेंगे मोबाइल

Mobile Ban In Ram Mandir :  बता दें कि, रामलला की प्राणप्रतिष्ठा के बाद श्रद्धालुओ का सबसे बड़ा आकर्षण था मोबाइल फ़ोन से रामलला और मंदिर की फोटो खींचना, लेकिन अब वे फ़ोटो भी नही खींच पाएंगे। राम मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारी के साथ अयोध्या जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने एक जरूरी बैठक की, जिसमें सर्व सम्मति से ये फैसला लिया गया कि अब से राम मंदिर परिसर में मोबाइल फोन ले जाने पर पाबंदी होगी।

मंदिर के ट्रस्टी अनिल मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया की प्रशासन के साथ ट्रस्ट की बैठक हुई थी। सुरक्षा ,यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन के सुझाव पर ट्रस्ट ने मिलकर यह निर्णय लिया है। मिश्रा ने सभी भक्तों से इस निर्णय के पालन करने की अपील की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp