Police sub-inspector dies after being hit by car in Bareilly

मदद मांगने पर कार चालक ने पुलिस वाले को कुचला, तड़पकर हो गई दर्दनाक मौत

police man death in road accident : लेकिन वह नहीं रुकी और तेज गति से गुजरते हुए दरोगा को टक्कर मारते हुए फरार हो गई..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 29, 2022/2:00 pm IST

बरेली (उप्र),   police man death in road accident : बरेली जिले के भोजीपुरा थाना इलाके में तैनात एक उप निरीक्षक (दरोगा) की बरेली-नैनीताल राजमार्ग पर कार की टक्‍कर से मौत हो गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें :  Petrol-Diesel Price Today: 40% तक गिरा कच्चे तेल का भाव, सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल! यहां देखें ताजा रेट

बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राज कुमार अग्रवाल ने बताया कि बरेली- नैनीताल राजमार्ग पर स्थित भोजीपुरा थाने में तैनात उप निरीक्षक संजय सिंह सोमवार देर रात पुलिसकर्मियों के साथ भोजीपुरा टोल प्लाजा और निजी मेडिकल कॉलेज के बीच ड्यूटी कर रहे थे। उन्होंने एक कार को रोकने के लिए हाथ दिया, लेकिन वह नहीं रुकी और तेज गति से गुजरते हुए दरोगा को टक्कर मारते हुए फरार हो गई।

यह भी पढ़ें :  principal suspended : छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले Principal को शिक्षा विभाग ने किया निलंबित…

police man death in road accident :  उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों ने तुरंत संजय को घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां मंगलवार तड़के उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : पुलिस आरक्षक भर्ती का रिजल्ट घोषित, पुलिस को मिले 1031 नए आरक्षक

अग्रवाल ने कहा कि टोल प्‍लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये टक्कर मारने वाली कार की छानबीन की जा रही है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने बताया कि 10 दिन पहले ही पुलिस लाइन से संजय सिंह की तैनाती भोजीपुरा थाने में की गई थी। संजय सिंह बुलंदशहर जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के हलीमपुर गांव के निवासी थे और वह 1998 बैच के पुलिस उपनिरीक्षक थे।

और भी है बड़ी खबरें…