UP Police Constable Bike Stunt Viral Video

पुलिस वाले ने रेसिंग बाइक पर किया स्टंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, और फिर…

Police Constable Bike Stunt Viral Video: कॉन्स्टेबल पुलिस की वर्दी पहने बाइक स्टंट करते हुए नजर आया। इस स्टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर

Edited By :   Modified Date:  August 9, 2023 / 05:09 PM IST, Published Date : August 9, 2023/5:09 pm IST

लखनऊ : Police Constable Bike Stunt Viral Video: आज के समय में कोई भी चीज सोशल मीडिया पर रातों रात वायरल हो जाती है। कई बार ये चीजें इंसान को मशहूर कर देती है और कई बार इंसान की परेशानियां बढ़ जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ यूपी पुलिस के एक कॉन्स्टेबल के साथ। यह कॉन्स्टेबल पुलिस की वर्दी पहने बाइक स्टंट करते हुए नजर आया। इस स्टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद कॉन्स्टेबल पर कार्रवाई की गई।

यह भी पढ़ें : Rain Alert : इस प्रदेश में होगी तेज बारिश, कई जिलों में अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने दी ये अहम जानकारी 

वायरल हुआ स्टंटबाजी का वीडियो

Police Constable Bike Stunt Viral Video: वीडियो में गोरखपुर में तैनात कांस्टेबल संदीप कुमार चौबे को वर्दी पहने रेसिंग बाइक पर स्टंट करते देखा गया। वीडियो में ऑडियो डायलॉग थे, जिसमें लड़की पूछती है- “क्या आप अपने दुश्मनों से नहीं डरते?” जिस पर लड़का जवाब देता है- “दुश्मनों से क्या डरना… मौत का क्या है…आज नहीं तो कल मरना… और रही बात डरने की तो डरना है तो ऊपर वाले से डरो, ये कीड़े-मकौड़ों से क्या डरना?”

वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने इस संबंध में आई शिकायतों पर प्रतिक्रिया करते हुए कार्रवाई की। जांच शुरू की तो यह पुष्टि हुई कि कांस्टेबल संदीप कुमार चौबे ने वास्तव में वीडियो अपलोड किया था, जो 8 फरवरी 2023 को उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा जारी एक निर्देश का सीधा उल्लंघन है।

यह भी पढ़ें : मौसम में हुआ बदलाव, नया सिस्टम एक्टिव होते ही होगी झमाझम, जानें आपके शहर के मौसम का हाल 

कॉन्स्टेबल संदीप कुमार चौबे निलंबित

Police Constable Bike Stunt Viral Video: इस निर्देश में पुलिस कर्मियों को निजी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा करने से रोका गया था। फिलहाल, कॉन्स्टेबल संदीप कुमार चौबे को निलंबित कर दिया गया है। हालांकि, किसी पुलिसकर्मी द्वारा फोटो-वीडियो आदि सोशल मीडिया पर साझा करने का ऐसा मामला पहली बार सामने नहीं आया है, ऐसा पहले भी बहुत बार होता रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें