Professor Demanded Kiss and Make Physical Relation to Girl Student

प्रोफेसर ने छात्रा से मांगा KISS, शारीरिक संबंध बनाने के लिए बनाया दबाव, अब हुई ये बड़ी कार्रवाई

प्रोफेसर ने छात्रा से मांगा KISS, शारीरिक संबंध बनाने के लिए बनाया दबाव, Professor Demanded Kiss and Make Physical Relation to Girl Student

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 08:10 PM IST, Published Date : May 27, 2023/7:21 pm IST

जौनपुर : Professor Demanded Kiss to Girl Student उत्तर प्रदेश के जौनपुर के टीडी कॉलेज के एक प्रोफेसर द्वारा कथित रूप से छात्रा के साथ अश्‍लील बातें करने वाला वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार को प्राथिमिकी दर्ज की गयी। यह प्रोफेसर अपनी एक छात्रा के साथ वीडियो में अश्लील बात करते हुए देखा गया था। वीडियो के वायरल होने के बाद कॉलेज के छात्र नेताओं ने हंगामा भी किया था। संबंधित ‘लाइन बाजार’ थाने द्वारा वायरल वीडियो की जांच के बाद यह कदम उठाया है।

Read More : द केरल स्टोरी के बाद ‘डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ फिल्म को लेकर विवाद, मेकर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज… 

Professor Demanded Kiss to Girl Student थाने के प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि वीडियो की जांच में पाया गया कि प्रोफेसर प्रदीप सिंह एक अज्ञात युवती से अश्लील बात कर रहे हैं, जो स्त्री की गरिमा के प्रतिकूल है। उन्होंने कहा कि इस वीडियो से स्त्री का अनादर जानबूझकर किया जाना प्रदर्शित हो रहा है। उन्‍होंने बताया कि इस वीडियो को विद्यालय के प्राचार्य डॉ आलोक सिंह एवं चीफ प्रॉक्टर डॉ राजीव रतन सिंह को दिखाया गया और वीडियो में बात कर रहे व्यक्ति की टीडी कॉलेज के प्राचीन इतिहास विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ प्रदीप सिंह होने की पुष्टि की गई है। पुलिस की तरफ से जांच कर रहे टीडी कालेज के चौकी इंचार्ज आशुतोष कुमार गुप्ता ने उक्त प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Read More : तुलसी की पत्तियां तोड़ते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां, वरना मां लक्ष्मी हो जाएंगी नाराज

उधर कॉलेज के प्राचार्य डॉ आलोक सिंह ने बताया कि प्रोफेसर प्रदीप सिंह को दी गई नोटिस का स्पष्टीकरण आज प्राप्त हो गया। प्रदीप सिंह ने अपने जवाब में कहा है, ‘‘ मुझे साजिश के तहत फंसाया गया है। वीडियो को एडिट कर मुझे बदनाम करने की साजिश रची गई है।’’ प्राचार्य ने बताया कि जवाब आने के बाद रविवार को सुबह 11 बजे प्रबंध समिति ने एक आपात बैठक बुलाई है जिसमें समिति जवाब और वीडियो प्रकरण पर निर्णय लेगी। प्राचार्य ने शुक्रवार को बताया था कि बृहस्पतिवार शाम को डॉ प्रदीप सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह स्नातक की एक छात्रा से बीएड टीईटी में पास करवाने के एवज में अश्लील बात कहते हुए दिखे। प्राचार्य ने बताया था कि वीडियो जब संज्ञान में आया तो प्रोफेसर को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है जिसके बाद इसकी रिपोर्ट प्रबंध समिति सौंप दी जाएगी क्योंकि इस पर निर्णय लेने के लिए समिति ही अधिकृत हैं।

 
Flowers