पंजाब पुलिस ने हत्या के मामले में पांच आरोपियों को पीलीभीत में गिरफ्तार किया |

पंजाब पुलिस ने हत्या के मामले में पांच आरोपियों को पीलीभीत में गिरफ्तार किया

पंजाब पुलिस ने हत्या के मामले में पांच आरोपियों को पीलीभीत में गिरफ्तार किया

:   Modified Date:  March 10, 2024 / 03:27 PM IST, Published Date : March 10, 2024/3:27 pm IST

पीलीभीत (उप्र), 10 मार्च (भाषा) उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में पंजाब पुलिस ने मोहाली में हवाई अड्डे के बाहर एक अपराधी की हत्या करने के मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि शनिवार की देर शाम पंजाब पुलिस की विशेष टीम ने जिले के माधोटांडा थाना क्षेत्र से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी जम्मू, पंजाब, मेरठ और पीलीभीत जिले के निवासी हैं और आरोपियों के पास से पुलिस ने छह हथियार, 31 कारतूस और चार वाहन भी बरामद किये और सभी आरोपियों को पंजाब पुलिस अपने साथ ले गई।

पीलीभीत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अविनाश पांडेय ने पत्रकारों को बताया कि पंजाब पुलिस ने यहां की पुलिस से सहयोग मांगा था और पंजाब पुलिस की विशेष टीम ने पीलीभीत पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि पंजाब के मोहाली जिले की विशेष टीम ने थाना फेस-11 की टीम के साथ मिलकर पीलीभीत के शाहगढ़ गांव में सतवीर सिंह उर्फ बबलू के घर पर छापेमारी कर आरोपियों अनिल सिंह बिल्ला, श्यामलाल, हरप्रीत सिंह, संदीप सिंह उर्फ सोनी और सतवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

जम्मू के कुख्यात अपराधी राजेश डोगरा की गत चार मार्च को हत्या की गई थी।

भाषा सं आनन्द वैभव देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers