हेमा मालिनी का पोस्टर दिखाकर कराया अपर्णा यादव का रोड शो, निराश हुए रायबरेली के लोग |

हेमा मालिनी का पोस्टर दिखाकर कराया अपर्णा यादव का रोड शो, निराश हुए रायबरेली के लोग

raebarely BJP road show: रायबरेली भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के लिए आज सुबह भाजपा ने मीडिया के सब ग्रुप में एक मैसेज सेंड करवाया और उस मैसेज में मथुरा से प्रत्याशी हेमा मालिनी का रोड शो होना बताया गया था ।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 05:31 PM IST, Published Date : May 18, 2024/5:31 pm IST

Raebarely BJP road show ; रायबरेली। देश में लोकसभा का चुनाव जारी है, इसी बीच 20 मई को पांचवे चरण के लिए मतदान होगा। इस पांचवे चरण के मतदान मे यूपी की 14 सीटों पर भी वोट डाले जाएंगे। इधर सभी राजनीतिक दलों ने अपना अपना प्रचार प्रसार जारी रखा और अंत में पूरी ताकत झोकते हुए तमाम स्टार प्रचारक बुलाए जा जा रहे हैं।

read more:  TB Patients in Surguja CG: छत्तीसगढ़ के इस जिले में 700 टीबी के मरीज, दवाइयों की शॉर्टेज से बढ़ी परेशानी

इसी बीच रायबरेली में भीड़ इकट्ठा करने के लिए भाजपा पर झूठा प्रोपेगेंडा फैलाने का आरोप लगाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि रायबरेली भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह के लिए आज सुबह भाजपा ने मीडिया के सब ग्रुप में एक मैसेज सेंड करवाया और उस मैसेज में मथुरा से प्रत्याशी हेमा मालिनी का रोड शो होना बताया गया था ।

read more: ये है बस्तर में माओवादियों की सबसे बड़ी ताकत! इस वजह से मिल रही सरकार और सुरक्षाबलों को नक्सलियों के खिलाफ सफलता 

लेकिन आखिरी समय हेमा मालिनी किसी कारण बस नहीं आ सकी । जिसके बाद रोड शो में अपर्णा यादव को बुलाया गया । यह रोड शो पूरी तरह फ्लाप होता नजर आया । अब आने वाला समय ही तय करेगा कि बीजेपी किस मोड़ पर और कहां पर रायबरेली में खड़ी है । लेकिन हेमा मालिनी के नहीं आने से लोगों को निराशा हाथ लगी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो