क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्‍तेदारों की हत्‍या में वांछित कुख्‍यात अपराधी राशिद मुठभेड़ में मारा गया |

क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्‍तेदारों की हत्‍या में वांछित कुख्‍यात अपराधी राशिद मुठभेड़ में मारा गया

क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्‍तेदारों की हत्‍या में वांछित कुख्‍यात अपराधी राशिद मुठभेड़ में मारा गया

:   Modified Date:  April 1, 2023 / 10:31 PM IST, Published Date : April 1, 2023/10:31 pm IST

मुजफ्फरनगर (उप्र), एक अप्रैल (भाषा) मुजफ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों के तिहरे हत्याकांड में वांछित कुख्यात अपराधी राशिद को मुठभेड़ में मार गिराया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संजीव सुमन ने यहां पत्रकारों को बताया कि कुख्यात अपराधी राशिद उर्फ सिपहिया शनिवार को मुठभेड़ में मारा गया जिसके ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम था। उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने बाइक पर सवार दो बदमाशों को रोका तो उन्‍होंने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी। उनके अनुसार पुलिस की जवाबी फायरिंग में कुख्यात अपराधी राशिद मारा गया, जबकि उसका साथी फरार होने में सफल रहा।

एसएसपी ने बताया कि इस मुठभेड़ के दौरान शाहपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) बबलू सिंह को भी गोली लगी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार राशिद 2020 में पंजाब में सुरेश रैना के तीन रिश्तेदारों की हत्या सहित डकैती और हत्या के दर्जनों मामलों में वांछित था। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है और तलाशी अभियान जारी है।

पुलिस के अनुसार मृतक बदमाश के पास से दो तमंचा व एक बाइक बरामद हुई है। एसएसपी ने कहा कि शाहपुर थाना क्षेत्र में अंतर्राज्यीय गिरोह के कुख्यात अपराधी के छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की।

भाषा सं आनन्‍द राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers