MP Shafiqur Rahman Burke News: नहीं रहे सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क.. अस्पताल में थे दाखिल, इस बार भी बनाये गए थे उम्मीदवार | MP Shafiqur Rahman Burke Passes Away

MP Shafiqur Rahman Burke News: नहीं रहे सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क.. अस्पताल में थे दाखिल, इस बार भी बनाये गए थे उम्मीदवार

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 11:31 AM IST, Published Date : February 27, 2024/10:53 am IST

संभल: समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क का निधन हो गया है। वह लंबे समय से मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती थे। (MP Shafiqur Rahman Burke Passes Away) हाल ही में 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भी समाजवादी पार्टी ने इन्हें उम्मीदवार बनाया था।

Congress Ki Guarantee: हर गरीब परिवारों को 5000 रुपये महीना.. इस नेता के नाम पर लाया जाएगा स्कीम, जानें इसके बारें में

संभल से सपा के सबसे वरिष्ठ सांसद शफीकुर्रहमान का निधन हो गया है। 94 साल की उम्र में उन्होंने मुरादाबाद के कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली। समाजवादी पार्टी के वे सबसे वरिष्ठ सदस्यों में एक थे। वह कई बार समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में मुरादाबाद से भी चुनाव लड़े थे।

Gariaband Crime News: जिले में चोरी की बड़ी वारदात.. नकद-जेवर समेत 10 लाख का माल ले उड़े चोर, शादी में गया था परिवार

साल 2019 लोकसभा चुनाव में संभल से सांसद चुने गए। इस बार उन्हें सपा ने संभल से लोकसभा प्रत्याशी घोषित कर दिया था। सपा सांसद को इस साल की शुरू में निजि हॉस्पिटल में लंग्स और किडनी में इन्फेक्शन होने की वजह से भर्ती कराया था। (MP Shafiqur Rahman Burke Passes Away) सपा सांसद उन मुस्लिम नेताओं में से एक थे जो किसी भी मौके पर अपनी बात को बेबाकी से रखते थे। उनके निधन की खबर मिलते ही अस्पताल में उनके चाहने वालों और पार्टी कार्यक्रताओं और नेताओं का जमावड़ा लग गया। उनके चाहने वालों में शोक की लहर है।