Screws on drug dealers, two smugglers of inter-state gang arrested

नशे के सौदागरों पर शिकंजा, अंतर्राज्यीय गैंग के दो तस्कर गिरफ्तार, 3 क्विंटल गांजा जब्त

उत्तरप्रदेश। गाजीपुर में एसओजी और गमहर थाना की संयुक्त टीम को अंतरराज्यीय गैंग के दो गांजा तस्करों को पकड़ने में बड़ी सफलता,अंतर्राज्यीय गैंग के दो तस्कर गिरफ्तार, 3 क्विंटल गांजा जब्त

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 17, 2022/7:48 am IST

two smugglers of inter-state gang arrested: उत्तरप्रदेश। गाजीपुर में एसओजी और गमहर थाना की संयुक्त टीम को अंतरराज्यीय गैंग के दो गांजा तस्करों को पकड़ने में बड़ी सफलता मिली है। तस्करों के कब्जे से पुलिस ने प्रेस लिखी हुई ओवी वैन और साढ़े 3 क्विंटल गांजा जप्त किया है। गांजे की कीमत लगभग 30 लाख रु आंकी गई है।

यह भी पढ़े:वाणी और दीक्षा लेडीज यूरोपीय टूर में संयुक्त तीसरे स्थान पर

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि असम से कुछ लोग बिहार बॉर्डर होते हुए गांजा की तस्करी कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने बिहार बॉर्डर पर कर्मनाशा नदी के पास नाकेबंदी की। तभी प्रेस लिखी एक वैन गाड़ी आती दिखी। पुलिस ने गाड़ी को चेक किया तो पता चला कि उसमें गांजा की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने वैन से 35 बंडलों में करीब साढे 3 क्विंटल गांजा बरामद किया है।

यह भी पढ़े: रूस ने यूक्रेन के दक्षिणपूर्वी शहर में क्रूज मिसाइल से हमला किया

two smugglers of inter-state gang arrested: पकड़े गए आरोपियों में एक आरोपी मोकिबुल हुसैन थाना हौली, जिला परपेटा,असम का है. वहीं दूसरा आरोपी महिदुल इस्लाम, नगरझार थाना हौली, जिला बरपेटा असम का है। एसपी रोहन बी पोत्रे ने बताया कि आरोपी असम से गांजा लेकर बलिया जा रहे थे।

 
Flowers