SDM Jyoti Maurya PCS Video Viral | Jyoti Maurya Alok Mourya

SDM बनने के बाद सफाईकर्मी पति को छोड़ने वाली Jyoti Maurya का वीडियो वायरल, पति को कोसते हुए कहा- तेरी मां…

SDM बनने के बाद सफाईकर्मी पति को छोड़ने वाली Jyoti Maurya का वीडियो वायरल, पति को कोसते हुए कहा- तेरी मां...! SDM Jyoti Maurya PCS Video

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2023 / 11:56 AM IST, Published Date : July 2, 2023/10:15 am IST

प्रयागराजः SDM Jyoti Maurya PCS Video एसडीएम बनने के बाद पति को छोड़ आशिक को अपना लेने वाली एसडीएम ज्योति मौर्या इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। सोशल मीडिया पर ज्योति मौर्या का वीडियो और कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहा है। इसी बीच ज्योति मौर्या का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति और ससुराल वालों को कोसते नजर आ रहीं हैं। वहीं ज्योति मौर्या ने अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

Read More: 12 दिवसीय रथ यात्रा का समापन, मौसी के घर से भाई-बहन के साथ लौटे भगवान जगन्नाथ 

SDM Jyoti Maurya PCS Video आलोक के मुताबिक साल 2010 में उसकी वाराणसी के चिरई गांव की रहने वाली ज्योति से शादी हुई। ज्योति ने शादी के बाद आगे की पढ़ाई जारी रखने की हसरत बताई। उसके बाद आलोक ने अपनी छोटी सी तनख्वाह में से पैसे काटकर उसकी पढ़ाई के लिए रुपये जोड़े। इसके लिए उसने अपनी छोटी-छोटी खुशियों को कुर्बान किया। पत्नी की पढ़ाई में कोई कसर न रह जाए इसलिए उसका दाखिला प्रयागराज के एक अच्छे कोचिंग सेंटर में कराया था।

Read More: हरेली त्योहार से होगा छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का आगाज, राजीव युवा मितान क्लब से लेकर राज्य स्तर तक छह स्तरों में होंगे आयोजन

बताया जा रहा है कि साल 2015 में दोनों को जुड़वा बेटियां हुईं, उसी दिन पीसीएस परीक्षा का परिणाम भी आया और ज्योति का चयन पीसीएस में हो गया। पूरे घर में खुशी छा गई। ज्योति ने इसका श्रेय अपने पति आलोक मौर्य और ससुर को दिया, लेकिन कुछ दिन बाद अफसर बनी पत्नी ज्योति ने अपने उसी पति और ससुरा वालों के खिलाफ दहेज मांगने, बदनाम करने और उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया।

Read More: Petrol Diesel Price Today: महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, गाड़ी चलाने के लिए करना होगा एक्सट्रा खर्च, जानिए क्या है आपके शहर में कीमत

आलोक और ज्योति की शादीशुदा जिंदगी सही चल रही थी लेकिन इसी बीच साल 2020 में ज्योति की मुलाकात होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से हुई। आलोक का कहना है कि ज्योति मनीष के करीब और उससे दूर होती चली गई। पति आलोक मौर्य का आरोप है कि उसे अपनी पत्नी पर शक हुआ तो उसने मोबाइल चेक किया। इसमें मनीष दुबे, जोकि होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात है, के साथ उसकी पत्नी ज्योति मौर्य का ओपन चैट सामने आया। यही नहीं उसका आरोप है कि दोनों को उसने रंगे हाथ पकड़ लिया था। बताया जा रहा है कि ज्योति का प्रेमी फिलहाल गाजियाबाद में होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात है, उसने अपनी पत्नी को तलाक देने की अर्जी कोर्ट में दे रखी है। वहीं ज्योति भी आलोक से तलाक की मांग कर रही है।

 

 

बता दें कि इस वायरल वीडियो की IBC24 पुष्टि नहीं करता है। साथ ही ये जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर बनाई गई हे। वायरल वीडियो का IBC24 से कोई लेना देना नहीं है। कहा ये भी जा रहा है कि ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन फिर से ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers