Security of poet Munawwar Rana's house increased after the rise of UP BJP

बढ़ाई गई शायर मुनव्वर राणा के घर की सुरक्षा, योगी के दोबारा सीएम बनने पर यूपी छोड़ने की कही थी बात 

बढ़ाई गई शायर मुनव्वर राणा के घर की सुरक्षा : Security of poet Munawwar Rana's house increased after the rise of UP BJP

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : March 10, 2022/2:48 pm IST

लखनऊः Security of poet Munawwar Rana’s house उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में मतगणना चल रही है। उत्तर प्रदेश के रूझानों में भाजपा आगे चल रही है और बहुमत की ओर बढ़ती दिखाई दे रही है। इसी बीच अब मशहूर शायर मुनव्वर राणा के लखनऊ स्थित घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उनके कॉलोनी के गेट को बंद करके आस-पास इलाकों में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Read more :  आधी रात पिता को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था पति.. दोनों ने गला घोंटकर कर दी हत्या

Security of poet Munawwar Rana’s house दरअसल, चुनाव के नतीजे आने से पहले  शायर मुनव्वर राणा ने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम बनेंगे तो वह यूपी छोड़ देंगे। शायर मुनव्वर राणा ने कहा था, ‘योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने तो यूपी छोड़ दूंगा। दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा। मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया लेकिन अब बड़े दुख के साथ मुझे यह शहर, यह प्रदेश, अपनी मिट्टी को छोड़ना पड़ेगा।

Read more :  up assembly election opinion polls : स्वामी मौर्य को नहीं मिलेगा जीत का ‘प्रसाद’? जानें दलबदलुओं का क्या है हाल 

उन्होनें कहा था कि मुनव्वर राणा ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ रखकर ही बुरा कर दिया, जिसकी वजह से उन्होंने उत्तर प्रदेश में भेदभाव फैला दिया। इस सरकार ने सिर्फ नारा दिया सबका साथ सबका विकास का, हुआ कुछ नहीं। इनका बस चले तो प्रदेश से मुसलमानों को छुड़वा दें। उनके लिए दिल्ली कोलकाता गुजरात ज्यादा सुरक्षित है।

 
Flowers