आधी रात पिता को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था पति.. दोनों ने गला घोंटकर कर दी हत्या

आधी रात पिता को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था पति.. दोनों ने गला घोंटकर कर दी हत्या

आधी रात पिता को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था पति.. दोनों ने गला घोंटकर कर दी हत्या

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : March 10, 2022/2:38 pm IST

अलवर, राजस्थान। अवैध संबंध में एक बार फिर रिश्तों का खून हो गया। कारोबारी पिता ने बहू से अवैध संबंधों के चलते बेटे की हत्या कर दी। बेटे ने पिता को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। यह देख बेटे को गुस्सा आया और वह अपने कमरे में आ गया। कमरे में पहुंचे ससुर-बहू ने रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि बलवंत और पूजा के बीच डेढ़ साल से अवैध संबंध थे। रविवार की रात करीब 2:30 बजे बलवंत अपने बेटे के कमरे में गया और बहू को बाहर बुलाया।

पढ़ें- अब तक नहीं लगवाई वैक्सीन.. जोकोविच नहीं खेल सकेंगे इंडियन वेल्स.. अमेरिका यात्रा पर भी पाबंदी

इस दौरान विक्रम जाग गया। बाहर आया तो उसने पत्नी और पिता को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। यह देख विक्रम गुस्सा हो गया और अपने कमरे में आ गया। यहां पिता और बहू विक्रम के कमरे में गए और रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी। विक्रम की जान निकलने तक तक दोनों ने रस्सी से गला दबाए रखा।

पढ़ें- Punjab Assembly Election Result 2022 Live: AAP कांग्रेस का रिप्लेसमेंट.. आने वाले दिनों की दूसरी बड़ी पार्टी.. पंजाब में मिली ‘सरदारी’ पर राघव चड्डा का बड़ा बयान 

हत्या को छिपाने के लिए ससुर-बहू ने झूठी कहानी बनाई। दोनों ने इसे सुसाइड बताने की कोशिश की। मर्डर के बाद पंखे पर चुन्नी टांग दी। इसके बाद बेड से धक्का दे दिया। इस दौरान विक्रम के सिर में चोट आई और खून बहने लगा। सोमवार सुबह बलवंत हमेशा की तरह सुबह मॉर्निंग वॉक पर चला गया और पूजा घर का काम करने लगी। वॉक से लौटने के बाद बलवंत ने रिश्तेदारों को कॉल कर बताया कि विक्रम के साथ हादसा हो गया और उसकी मौत हो गई।

पढ़ें- Rakhi Sawant ने अपनी ग्लास से Urfi Javed को पिलाया जाम.. वीडियो देख लोग कह रहे कई तरह की बातें

घरवालों ने अंतिम संस्कार की तैयारी भी कर ली थी। विक्रम के साले ने गले पर निशान देखा तो इस पर सवाल खड़े किए। इस बीच किसी रिश्तेदार ने पुलिस को सूचना दे दी। DSP आनंद राव ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमाॅर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस ने बलवंत और पूजा से दोबारा पूछताछ शुरू की तो दोनों ने इसका राज खोला। पुलिस ने बताया कि डेढ़ साल पहले बलवंत की पत्नी की कैंसर से मौत हो गई थी। इसके बाद से बहू पूजा के साथ अवैध संबंध थे। मामले का खुलासा करने में DSP आनंद राव की अहम भूमिका रही।