Seema Haider Will Go To Jail

Seema Haider Will Go To Jail : जेल जाएगी सीमा हैदर! पाकिस्तान से आया ये वाला नोटिस, पढ़कर पैरों तले खिसकी जमीन, एक महीने के अंदर करना होगा ऐसा काम..

Seema Haider Will Go To Jail: सीमा हैदर के पहले पति ने सीमा के साथ-साथ सचिन को तीन-तीन करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है।

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 07:48 PM IST, Published Date : March 4, 2024/7:48 pm IST

Seema Haider Will Go To Jail : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर पिछले कई महीनों से अपने प्रेमी और भारतीय पति सचिन मीणा के साथ ग्रेटर नोएडा में अपने चार बच्चों के साथ रह रही हैं। लेकिन अब पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं। सीमा के भारत आने की बात सामने आने के बाद उसके पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने बार-बार बच्चों को वापस भेजने की मांग की है। इसके लिए उसने भारत की अदालत में अर्जी देने का भी फैसला लिया है।

read more : Sadhvi Pragya Thakur : टिकट कटने पर भड़की साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, मीडिया पर निकाला गुस्सा, देखें वीडियो.. 

Seema Haider Will Go To Jail : गुलाम हैदर का केस भारत में वकील मोमिन मलिक लड़ रहे हैं। हाल ही में इस केस को अपने हाथ में लेने वाले मोमिन मलिक ने बताया है कि क्यों इस मामले में सीमा का पक्ष कमजोर है और अदालत बच्चों को उनके मुवक्किल के पास भेजने का आदेश दे सकती है। इतना ही नहीं पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ने वाली है। सीमा हैदर के पहले पति ने सीमा के साथ-साथ सचिन को तीन-तीन करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है।

 

गुलाम हैदर ने सीमा हैदर के भाई होने का दावा करने वाले डॉ. एपी सिंह को 5 करोड़ रुपये का नोटिस भी भेजा। सीमा और सचिन को गुलाम हैदर ने एक महीने की मोहलत दी है। इस दौरान दोनों को गुलाम से माफी मांगनी होगी और जुर्माना भरना होगा। ऐसा न करने पर दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

​तलाकशुदा नहीं है सीमा हैदर!

गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने कहा कि बच्चों का धर्मांतरण कराया गया। उन्होंने चारों बच्चों के नाम बदल दिए, ये उनके साथ ज्यादती है। 10 साल से कम उम्र के बच्चे धर्म के बारे में नहीं जानते हैं। दूसरी ओर सीमा ने गुलाम से तलाक नहीं लिया और सचिन से शादी करने का दावा किया है। पहली शादी से बाहर आए बिना दूसरी शादी नहीं हो सकती है। उन्होंने कहा कि जब इन सब मुद्दों को कोर्ट में रखा जाएगा तो सीमा ही नहीं सचिन भी मुश्किल में आएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp