Sex Racket Busted, 12 people including 8 girls arrested

Sex Racket Busted : सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, 4 लड़के और 8 लड़कियां गिरफ्तार

Sex Racket Busted : छापेमारी में रेड लाइट एरिया से दूसरे राज्यों की आठ लड़कियों को बरामद किया गया। एसपी मोहम्मद कासिम ने बताया कि छापेमारी

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2023 / 10:45 PM IST, Published Date : September 3, 2023/10:42 pm IST

लखनऊ : Sex Racket Busted : उत्तर प्रदेश अरवल जिले के जनकपुर धाम मोहल्ला स्थित रेड लाइट एरिया में रविवार को पुलिस ने व्यापक रूप से छापेमारी की। एसडीपीओ राजीव रोशन के नेतृत्व में की गई छापेमारी में रेड लाइट एरिया से दूसरे राज्यों की आठ लड़कियों को बरामद किया गया। एसपी मोहम्मद कासिम ने बताया कि छापेमारी में शराब के नशे में रहे चार युवकों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को शराब की एक बोतल भी मिली है। एसपी ने बताया कि बरामद सभी लड़कियां दूसरे राज्य की रहने वाली है।

यह भी पढ़ें :  Police Officer Pornographic Audio : तन, मन, धन से करूंगा मदद, मुझसे दोस्ती कर लो, आशिक मिजाज दरोगा का अश्लील ऑडियो हुआ वायरल 

जांच के बाद दर्ज की जाएगी एफआईआर

Sex Racket Busted :  उन्होंने कहा कि सभी बरामद लड़कियों तथा गिरफ्तार पुरुषों के आधार कार्ड एवं महत्वपूर्ण कागजातों का मिलान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद महिला थाने में प्राथमिक की दर्ज की जाएगी। एसपी ने बताया कि लगातार यह शिकायत मिल रही थी कि जनकपुर धाम के रेड लाइट एरिया में बाहर की लड़कियों से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है। सूचना के बाद पुलिस टीम का गठन किया गया।

यह भी पढ़ें : Arjun Malaika Video : ब्रेकअप की ख़बरों के बीच साथ नजर आए अर्जुन-मलाइका, वायरल हुआ वीडियो 

नहीं होने देंगे अवैध कारोबार

Sex Racket Busted :  एसडीपीओ के नेतृत्व में कलेर और कुर्था के अंचल अधिकारी, पुलिस इंस्पेक्टर माधवेंद्र कुमार, अजय कुमार, थानाध्यक्ष अवधेश कुमार, संजीत सिंह, उमाशंकर सिंह, महिला थानाध्यक्ष सरस्वती भारती के अलावा बड़ी संख्या में जवानों को वहां छापेमारी के लिए भेजा गया। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच का जिम्मा सदर थानाध्यक्ष को दिया जाएगा। रेड लाइट एरिया में अवैध कारोबार नहीं होने दिया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें