पॉश कॉलोनी में किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, नौकरी के नाम पर बुलाई जाती थी लड़कियां, 5 गिरफ्तार | Sex racket was running in a rented house in posh colony, police arrested 3 boys and 2 girls

पॉश कॉलोनी में किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, नौकरी के नाम पर बुलाई जाती थी लड़कियां, 5 गिरफ्तार

पॉश कॉलोनी में किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, 3 लड़के और 2 लड़कियों को पुलिस ने दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 25, 2021/3:33 am IST

Sex racket in posh colony : मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद (Moradabad) की सिविल लाइंस पुलिस ने दो महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा किया है, यह रैकेट ग्राहक को सेक्स सर्विस मुहैया कराती थी, नौकरी का झांसा देकर बाहर से लड़कियों को बुलाया जाता था, पुलिस ने दो दोनों लड़कियों को मुक्त भी कराया है, आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है। पांचों आरोपियों को मुरादाबाद पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश करते हुए जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: ब्रिटेन में तबाही मचाने वाले कोरोना के नए वेरिएंट की भारत में पुष्टि, वैज्ञानिकों की चेतावनी ‘हो सकता है अधिक घातक’

मुरादाबाद जिले के वरिष्ठ अधिकारी के आदेश पर जनपद में महिला एवं संयुक्त पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अनैतिक देह व्यापार करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें से तीन पुरुष दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, उनके पास से दो लड़कियों को कब्जा मुक्त भी कराया है।

ये भी पढ़ें: भारत पर ऐतिहासिक जीत के बाद न्यूजीलैंड से बदला चुकता करने उतरेगा पाकिस्तान

थाना सिविल लाइन पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ पॉश कॉलोनियों में किराए का मकान लेकर उसमें सेक्स रैकेट चला रहे हैं, सूचना मिलते ही सीओ सिविल लाइंस इंदु सिद्धार्थ ने राम गंगा विहार में दबिश दी तो कुछ संदिग्ध लोगों के साथ कुछ लड़कियां भी मिली, जब उनसे पूछताछ की गई तो वहां मौजूद दो लड़कियां ने बताया कि इन लोगों ने जॉब दिलाए जाने के नाम पर धोखे से बुलाया और उनसे अनैतिक देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि दो लड़कियां और तीन युवकों को जेल भेजा गया तो वहीं साथी दो लड़कियों को इनके पास से मुक्त भी कराया गया है।

 
Flowers