sub inspector shot dead

केस की जांच करके वापस लौट रहे थे सब इंस्पेक्टर, तभी बदमाशों ने चला दी गोली, मौके पर ही मौत

केस की जांच करके वापस लौट रहे थे सब इंस्पेक्टर, तभी बदमाशों ने चला दी गोली, मौके पर ही मौत! sub inspector shot dead

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 08:00 AM IST, Published Date : August 4, 2023/8:00 am IST

नई दिल्ली। sub inspector shot dead उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में गुरुवार शाम को एक दिल दहलाने वाला घटना सामने आई है। यहां एक सब इंस्पेक्टर को गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि उपनिरीक्षक दिनेश कुमार मिश्रा अरांव थाने में तैनात थे। जिला कन्नौज के थाना इंदरगढ़ के गांव सदाअतपुर निवासी दिनेश मिश्रा (55) पुत्र इंद्रसेन मिश्रा बृहस्पतिवार की शाम करीब सवा आठ बजे एक विवेचना करके अरांव के चंदरपुर गांव से लौट रहे थे। तभी बदमाशो ने उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More: BC24 JanKarwan in Sukma: संघर्ष से शांति की तरफ बढ़ता सुकमा.. लाल आतंक के साये से लेकर विकास की छाँव तक.. जाने जनकारवां में जिले की समस्याएं..

गोली दारोगा के सीने में लगी, लहूलुहान होकर मौके पर ही गिरे

sub inspector shot dead फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही एसपी ग्रामीण सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया था। दरोगा के परिजनों को घटना की सूचना देने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया है।

Read More: कृषि मंत्री 4 अगस्त को फसल बीमा जागरूकता रथों को करेंगे रवाना, गांव-गांव घूमकर किसानों को देंगे जानकारी 

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। घटनाक्रम बृहस्पतिवार का है। जिला कन्नौज के थाना इंदरगढ़ के गांव सदाअतपुर निवासी दिनेश मिश्रा इंद्रसेन मिश्रा अरांव थाना में उपनिरीक्षक पद पर तैनात थे घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि गोली दारोगा के सीने में लगने के कारण वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें