Swami Prasad Hate Speech: 'हिन्दू कोई धर्म नहीं, ये एक धोखा है'.. समाजवादी नेता स्वामी प्रसाद ने फिर उगला जहर, आप खुद सुने.. | Swami Prasad Hate Speech

Swami Prasad Hate Speech: ‘हिन्दू कोई धर्म नहीं, ये एक धोखा है’.. समाजवादी नेता स्वामी प्रसाद ने फिर उगला जहर, आप खुद सुने..

गौरतलब है कि बसपा छोड़कर भाजपा और फिर सपा का दामन थामने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार हिन्दू धर्म और धार्मिक देवी देवताओं को लेकर तीक्ष्ण टीका-टिप्पणी करते रहे है।

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2023 / 09:03 AM IST, Published Date : December 26, 2023/9:03 am IST

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिन्दू धर्म को लेकर एकबार फिर से नफरत भरा बयान दिया है। न्यू एजेंसी एएनआई की तरफ से जारी वीडियों में स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा है कि ‘हिंदू एक धोखा है। वेसै भी 1995 में सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि हिंदू कोई धर्म नहीं है, यह जीवन जीने की एक शैली है। RSS प्रमुख मोहन भागवत ने भी दो बार कहा है कि चुके हैं कि हिंदू नाम का कोई धर्म नहीं है, बल्कि यह जीवन जीने की एक कला है। प्रधानमंत्री मोदी ने भी कहा है कि हिंदू धर्म कोई धर्म नहीं है… जब ये लोग ऐसे बयान देते हैं तो भावनाएं आहत नहीं होतीं लेकिन अगर यही बात स्वामी प्रसाद मौर्य कहते हैं तो पूरे देश में भूचाल मच जाता है।”

Nand Kumar Sai News: बागी नेता नंदकुमार साय ने किया पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी को याद.. बताया अपना प्रेरणापुंज

गौरतलब है कि बसपा छोड़कर भाजपा और फिर सपा का दामन थामने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य लगातार हिन्दू धर्म और धार्मिक देवी देवताओं को लेकर तीक्ष्ण टीका-टिप्पणी करते रहे है। उन्होंने पूर्व में राम और अन्य देवियों को लेकर भी धर्म पर निशाना साधा था। जिसके बाद उन्हें देशभर के संतो की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। स्वामी प्रसाद के इसी तरह के बयानों की वजह से उनपर कई मामले भी दर्ज है। अब इस नए बोल के बाद क्या सियासी बवाल खड़ा होता है, देखना दिलचस्प होगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp