Utkarsh Maurya joined Congress : नामांकन वापस लेकर कांग्रेस में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे उत्कृष्ट मौर्य, प्रियंका गांधी ने दिलाई पार्टी की सदस्यता | Utrakash Maurya joined Congress

Utkarsh Maurya joined Congress : नामांकन वापस लेकर कांग्रेस में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे उत्कृष्ट मौर्य, प्रियंका गांधी ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Utkarsh Maurya joined Congress : स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे उत्कृष्ट मौर्य ने अपना नामांकन वापस लेकर कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 18, 2024 / 11:48 AM IST, Published Date : May 18, 2024/11:15 am IST

लखनऊ : Utkarsh Maurya joined Congress : देश भर में जारी लोकसभा चुनावों के बीच नेताओं का दलबदल का खेल जारी है। कई ऐसे नेता है जो अपना नामांकन वापस लेकर दूसरी पार्टियों में शामिल हो रहे हैं। एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ है। इस बार उत्तर प्रदेश की राजनीति में कद्दावर नेताओं में शुमार स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे उत्कृष्ट मौर्य ने कुशीनदर से अपना नामांकन वापस लेकर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। प्रियंका गांधी ने उत्कृष्ट का कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया है।

विधायक मनोज पांडेय के बीजेपी में जाने के बाद उत्कृष्ट मौर्य ने कांग्रेस का दामन थामा। इसके साथ ही ऊंचाहार में मनोज पांडेय को घेरने का प्लान तैयार हो गया है। बता दें कि ऊंचाहार के विधायक मनोज पांडेय ने कल यानी शुक्रवार को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी का दामना थामा था।

यह भी पढ़ें : Viral Video : कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले युवक को भीड़ ने सिखाया सबक, जमकर की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो 

कांग्रेस ने बनाई मनोज पांडेय को घेरने की रणनीति

Utkarsh Maurya joined Congress : उत्कृष्ट मौर्य मनोज पांडेय के विरोध में ऊंचाहार से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। उत्कृष्ट को पार्टी में शामिल कर कांग्रेस मनोज पांडेय को घेरने की रणनीति शुरू कर दी है। मौर्य ऊंचाहार रायबरेली से हैं स्वामी प्रसाद और उनके परिवार का रायबरेली में अपने समाज में अच्छा खासा प्रभाव है। रायबरेली में पांचवें चरण में 20 मई को वोटिंग है।

यह भी पढ़ें : Lucknow Lok Sabha Eletion 2024: 5वें चरण के मतदान के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, 14 लोकसभा सीटों के लिए 20 मई को होगी वोटिंग

उत्कृष्ट मौर्य ने वापस लिया था अपना नामांकन

Utkarsh Maurya joined Congress : दो-तीन दिन पहले राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के बेटे उत्कृष्ट मौर्य ने यूपी की कुशीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया था। उत्कृष्ट ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरा है। वहीं, इस सीट से उनके पिता भी चुनाव लड़ रहे थे। मगर उन्होंने कल अपना नामंकन वापस ले लिया और कांग्रेस में शामिल हो गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers