Teenager murdered in Bhadohi, body dumped in well, case registered

कुएं से आ रही थी अजीब-सी बदबू, झांककर देखा तो बोरे में मिली लड़की की लाश

Minor girl dead body found: : पुलिस के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : May 28, 2022/9:13 am IST

भदोही (उप्र)। Minor girl dead body found: भदोही जिले के ऊंज थाना क्षेत्र में एक कुएं से 16 वर्षीया किशोरी का शव बरामद किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के एक वरिष्‍ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें : ‘सार्वजनिक तौर पर नहीं कह सकते कि वो व्यापारी के साथ हैं’ किसानों और व्यापारी के जमीन विवाद के बीच वायरल हुआ TI का वीडियो

भदोही के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनिल कुमार ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद बताया कि जिले के ऊंज थाना क्षेत्र के सोबरी के पुरवा गांव में कुछ ग्रामीणों को शुक्रवार रात टहलने के दौरान अमर पाल सिंह नामक किसान के खेत के पास एक कुएं से तेज दुर्गन्ध आई जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और कुएं से एक बोरा बरामद किया, जिसमें एक किशोरी का शव था जिसके हाथ और पैर बंधे हुए थे।

यह भी पढ़ें :  दोहरे हत्याकांड से दहल उठा इलाका, दोस्तों ने मिलकर ली दोस्तों की जान…

एसपी ने बताया कि शव की शिनाख्त जिले के गोपीगंज थाना के सीखापुर गांव निवासी श्याम किशोर पांडेय ने अपनी बेटी शशिकला (16) के रूप में की है। कुमार ने बताया कि किशोरी के पिता ने 16 मई की रात अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट गोपीगंज थाना में दर्ज कराई थी।

rape and murder by minor girl  :  उन्होंने किशोरी के पिता के हवाले से बताया कि 16 मई की रात आठ बजे वह घर से शौच के लिए कह कर निकली थी, पर देर रात तक नहीं लौटी थी। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक शव दस से बारह दिन पुराना लगता है। उन्‍होंने यह आशंका जताई कि किशोरी के किसी जान पहचान के व्यक्ति ने ही उसकी हत्या की और हाथ-पैर बांध कर शव को कुएं में फेंक दिया जो उसके घर से 20 किलोमीटर दूर सोबरी के पुरवा में है।

यह भी पढ़ें :  मंदिर के कलश की छाया रोकने मोदी सरकार के मंत्री ने बनवा दी 50 फीट ऊंची दीवार, शाम होते ही लगता है शराबियों का डेरा

एसपी ने हालांकि, किशोरी की हत्या से पहले उससे दुष्कर्म किए जाने की आशंका से इनकार नहीं किया है। इस मामले में अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले जांच के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

यह भी पढ़ें :  मतदाता सूची में गड़बड़ी की शिकायत, 46 हजार से ज्यादा वोटरों के नाम गायब, मध्यप्रदेश में शुरू हुई शिकायत