Rape accused gets 20 years in jail

नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को मिली 20 साल की सजा…

नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को मिली 20 साल की सजा : Rape accused gets 20 years in jail..

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 02:19 PM IST, Published Date : December 2, 2022/12:26 pm IST

बलिया : Rape accused gets 20 years in jail : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की एक अदालत ने नौ साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने के चार महीने पुराने मामले में 29 दिन में मुकदमें की कार्यवाही पूरी कर आरोपी युवक को दोषी करार देते हुए बीस वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है ।पुलिस अधीक्षक आर के नैय्यर ने शुक्रवार को बताया कि जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गत 18 जुलाई को नौ साल की लड़की के साथ बलात्कार की घटना हुयी थी ।

यह भी पढ़े :  FIFA World Cup के बीच महान खिलाड़ी की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने कही ये बात…

Rape accused gets 20 years in jail : इस मामले में सुनील कुमार नामक युवक के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता व पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने एक महीने के अंदर सुनील कुमार के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र दायर किया।

यह भी पढ़े : CG Legislative Assembly Special Session: मंत्री शिव डहरिया और BJP विधायक अजय चंद्राकर के बीच धक्का-मुक्की, आरक्षण पर गरमाया सदन

Rape accused gets 20 years in jail : उन्होंने बताया कि अपर जिला जज गोविंद मोहन के न्यायालय ने गत दो नवम्बर को मुकदमे की सुनवाई शुरू की तथा बृहस्पतिवार को दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद सुनील कुमार को दोषी करार देते हुए बीस वर्ष के सश्रम कारावास और एक लाख रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है।

यह भी पढ़े : इस एक्ट्रेस की बढ़ सकती है मुश्किलें! मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ, प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंची अभिनेत्री