Nora Fatehi questioned in money laundering case

इस एक्ट्रेस की बढ़ सकती है मुश्किलें! मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ, प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंची अभिनेत्री

Nora Fatehi questioned in money laundering case : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए नोरा फतेही प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंची।

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 12:57 PM IST, Published Date : December 2, 2022/12:57 pm IST

Nora Fatehi questioned in money laundering case : नई दिल्ली। नोरा फतेही को हाल ही में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में फिर से पूछताछ कर रही है। जिसके लिए पूछताछ के लिए नोरा फतेही दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय पहुंची।

read more : वरिष्ठ उड़िया फिल्म अभिनेत्री का हुआ निधन, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार 

Nora Fatehi questioned in money laundering case : पहले हुई पूछताछ में नोरा ने पुलिस को दिए अपने बयान में खुलासा किया था कि वह चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया पॉल द्वारा बुक किए गए एक चैरिटी कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। जिसके बाद, लीना और सुकेश ने घोषणा की थी कि वे उदारता के प्यार के प्रतीक के रूप में उन्हें एक बीएमडब्ल्यू कार उपहार में देने जा रहे हैं। और जब शेखर नाम का एक व्यक्ति कार डीलिंग के लिए अभिनेत्री के पास पहुंचा, तो नोरा ने कहा कि उसने बॉबी का नंबर उसे दिया और अपने जीजा को बता दिया कि उसे बीएमडब्ल्यू की जरूरत नहीं है।

read more : आर्थिक तंगी की मार झेल रहे इस देश में चरम पर पहुंची महंगाई, एक बुक की कीमत 560 रुपए, तो पेंसिल के लिए चुकाने पड़ रहे हैं 570 रुपए 

Nora Fatehi questioned in money laundering case : एक अधिकारी ने टीओआई को बताया था कि शेखर ने बॉबी से कहा कि वह ठीक है कि फतेही इसे नहीं चाहते थे और इसके बजाय, भविष्य के सौदों के लिए एक टोकन के रूप में बॉबी को बीएमडब्ल्यू की पेशकश की। कार बॉबी के नाम पर पंजीकृत पाई गई। पूछताछ के दौरान बॉबी ने कथित तौर पर माना है कि उसे सुकेश चंद्रशेखर से 65 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू मिली थी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें